जालोर

कार टैंपों की भिड़ंत में 2 की मौत

– जालोर के बिशनगढ़ रोड पर श्रीराम ग्रेनाइट के नजदीक हुई दुर्घटना

जालोरDec 31, 2019 / 08:54 am

Khushal Singh Bati

– जालोर के बिशनगढ़ रोड पर श्रीराम ग्रेनाइट के नजदीक हुई दुर्घटना

जालोर. शहर के बिशनगढ़ रोड पर सोमवार को एक टैंपो और कार की दुर्घटना में टैंपों में सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरे को गंभीर हालत में रेफर किया गया। एएसआई विशनसिंह राजावत ने बताया कि इस सड़क हादसे में टैंपो में सवार जालोर सूरजपोल निवासी खीमाराम (30) पुत्र गजाराम मेघवाल की मौत हो गई। जबकि टेंपों में सवार अंबेडकर कॉलोनी निवासी मुकेश कुमार पुत्र लालाराम को गंभीर हालत में रेफर किया गया। जिसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। वहीं कार में सवार चालक परेश समेत अनिता पत्नी मनीष, नैना पत्नी परेश भी घायल हो गए। पुलिस ने घटनाक्रम के बाद दोनों वाहनों को जब्त कर लिया। वहीं दुर्घटना इतनी भयंकर थी कि दोनों गाडिय़ों के परखच्चे उड़ गए।
लुटेरी दुल्हनों के दलालों को जेल भेजा
– आहोर थाना क्षेत्र के अंतर्गत चार युवकों को झांसा देकर रुपए ऐंठने का मामला
जालोर. आहोर थाना क्षेत्र के अंतर्गत चार युवकों को शादी करवाने के नाम पर लाखों रुपए ऐंठने के बाद फरार हुई लुटेरी दुल्हनों के दलालों की गिरफ्तारी के बाद उनकी रिमांड अवधि पूरी होने के बाद उन्हें न्यायालय में पेश किया गया। एएसआई अखाराम ने बताया कि मामले में आरोपी जामनगर (गुजरात) निवासी राज उर्फ दामा विमल और अहमदाबाद निवासी कल्पना को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेजने के आदेश हुए।
अभी गिरफ्तारियां बाकी
शादी के नाम पर झांसे के प्रकरण में पुलिस ने कल्पना, राज उर्फ दामा विमल पुत्र तेजपाल पटेल निवासी जामनगर (गुजरात) को गिरफ्तार किया है। लेकिन अभ इस प्रकरण में गिरोह से जुड़े लक्ष्मी प्रजापत निवासी अनादरा, शानदाबेन हाल अहमदाबाद की गिरफ्तारी भी शेष है।

Home / Jalore / कार टैंपों की भिड़ंत में 2 की मौत

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.