आरोपी युवक ने हाथ और गुप्तांग की नस काटकर किया आत्महत्या का प्रयास, इलाज जारी

|

Published: 05 Apr 2021, 08:10 PM IST

- आरोपी ने एक युवक की सिर कुचलकर कर दी थी हत्या

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
जालौन. जिले में हत्या के आरोप में कोतवाली की हवालात में बंद आरोपी ने हाथ और गुप्तांग की नस काट ली। हवालात में शख्स को लहूलुहान हालत में देखकर पुलिसकर्मियों के हाथ-पांव फूल गए। आनन-फानन में आरोपी को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। इस घटना के बाद कोंच कोतवाली पुलिस में हड़कंप मचा हुआ है। कोंच कोतवाली के अटाटोपोर गांव के मंदिर की गुफा में 30 मार्च को एक युवक की सिर कुचलकर हत्या कर दी गई थी।

इस मामले में 4 लोगों के नाम सामने आये थे। चार आरोपियों में शामिल श्यामू परिहार को पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार किया था। गिरफ्तारी के बाद उसे कोतवाली ले जाकर हवालात में बंद कर दिया था। आरोपी ने सजा से बचने के लिए हवालात में ही अपने गुप्तांग व हाथ की नस काटकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। मामले की जानकारी मिलते ही अधिकारियों को इसकी सूचना दी गई। सजा से बचने के लिए हवालात में बंद आरोपी ने हाथ और गुप्तांग की नस काट ली।

कोंच क्षेत्राधिकारी राहुल पांडे ने बताया कि आरोपी श्यामू परिहार के खिलाफ कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। उसे हत्या के मामले में गिरफ्तार किया गया था। पुलिस ने बताया कि उसकी हालत अब खतरे से बाहर है। फिलहाल उसका इलाज कराया जा रहा है। साथ ही जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उस आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।