ABVP के तत्वाधान में DVC की इकाई ने वामपंथियों का फूंका पुतला, एबीवीपी ने जताया विरोध

जनपद मुख्यालय उरई में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के तत्वाधान में दयानंद वैदिक महाविद्यालय (DVC) की एक इकाई ने वामपंथियों का पुतला फूंका।

जालौन. जनपद के मुख्यालय उरई में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के तत्वाधान में दयानंद वैदिक महाविद्यालय (DVC) की एक इकाई ने वामपंथियों का पुतला फूंका। जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय सहित देशभर के कई विश्वविद्यालयों में वामपंथी छात्र संगठनों द्वारा उनसे असहमति रखने वाले छात्रों के साथ की जा रही हिंसा का अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने जमकर विरोध किया।

इससे पहले ही स्पष्ट हो चुका है कि जब छात्र पंजीकरण हेतु इच्छुक थे। तो उन्हें जबरजस्ती रोकने की कोशिश की गई और वामपंथियों द्वारा उनके साथ मारपीट की गई है।

ABVP के कार्यकर्ता व आम छात्र हुए घायल

जेएनयू में वामपंथी संगठनों द्वारा हिंसा फैलाने की साजिश पहले से ही प्रायोजित थी और उस हिंसा में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं और आम छात्रों के निशाना बनाया जा रहा था। इस हिंसा में ABVP के कार्यकर्ता व आम छात्र भी घायल हुए हैं। जेएनयू में हुए इस प्रकरण का अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने जमकर विरोध किया।

जिला संयोजक निर्मल तिवारी का कहना है कि इस मौके पर जिला संगठन मंत्री लवकुश, दीपराज, अभय दुबे रिनिया, सोमिल, सत्यम, श्रेयश, प्रियांशु, अंकित, प्रखर, अभी, अर्जुन, आदि उपस्थित रहे।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.