प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिवस पर छात्रों ने बेचे चाय-पकौड़, सब्जी और फल

|

Published: 17 Sep 2020, 02:56 PM IST

पंजाब विश्वविद्यालय के बाहर NSUI के छात्रों ने जूतों पर पॉलिश भी की

चंडीगढ़। भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज जन्मदिन है। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं में जोश है। वे कहीं हवन कर रहे हैं तो कहीं रक्तदान शिविर लगा रहे हैं। इसके साथ ही चंडीगढ़ शहर के सेक्टर-17 प्लाजा में पंजाब यूनिवर्सिटी नेशनल स्टूडेंट यूनियन ऑफ इंडिया (एनएसयूआई) ने चाय पकौड़े बेच कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की बधाई दी। इस दौरान यूनिवर्सिटी के वर्तमान और पुराने छात्रों ने चाय पकौड़े से लेकर सब्जियां और फल बेचे। साथ ही जूते पॉलिश किए।

नौकर नहीं मिल रही

छात्रों ने कहा कि पंजाब विश्वविद्यालय से डिग्री मिल चुकी है, लेकिन नौकरी नहीं मिली है। हमारे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने चाय पकौड़े बेचने की बात कही थी। आज प्रधानमंत्री के जन्मदिवस पर हम चाय बेचकर प्रधानमंत्री को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। जब से नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बने है तो उसके बाद नौकरी नहीं मिल रही है। किसी को नौकरी मिलना तो दूर की बात, जिनके पास नौकरी थी वह भी छिन चुकी है।

क्या कहते हैं छात्र

एनएसयूआई के नेशनल चैयरमेन मनोज लुबाना का कहना है कि एलएलबी की है और नौकरी की तलाश है। पंजाब यूनिवर्सिटी से स्टूडेंट काउंसिल के उपाध्यक्ष राहुल कुमार ने बताया कि बीटेक के बाद भी नौकरी कहीं नहीं मिल रही। जशनप्रीत ने बताया कि उन्होंने पंजाब यूनिवर्सिटी से एमबीए की लेकिन आज तक नौकरी नहीं मिली। जिसके बाद उसने पंजाबी यूनिवर्सिटी पटियाला से पीएचडी की शुरुआत कर दी है लेकिन नौकरी कहीं नहीं है।