वार्ड संख्या 32 से 34 व 41में हुआ कोरोना बचाव जागरूकता अभियान

जैसलमेर. नगरपरिषद क्षेत्र में चल रहे कोरोना जागरूकता अभियान कार्यक्रमों की कड़ी में सोमवार को वार्ड संख्या 32, 33, 34 व 41 में जागरुकता अभियान चलाया गया। इस दौरान अतिरिक्त जिला शिक्षा अधिकारी कमल किशोर व्यास, पुलिस निरीक्षक ट्राफिक इंचार्ज कपूराराम, निश्चल केवलिया, नगरपरिषद के अधिशासी अभियंता राधाकिशन चौधरी, सहायक अभियंता पुरखाराम के साथ ही वार्ड संख्या 33 के पार्षद ओमप्रकाश खत्री एवं गणमान्य नागरिकों ने जागरूकता अभियान के दौरान लोगों को कोरोना बचाव की सीख दी। उन्हें कोरोना बचाव के लिए घर से बाह

<p>वार्ड संख्या 32 से 34 व 41में हुआ कोरोना बचाव जागरूकता अभियान</p>
जैसलमेर. नगरपरिषद क्षेत्र में चल रहे कोरोना जागरूकता अभियान कार्यक्रमों की कड़ी में सोमवार को वार्ड संख्या 32, 33, 34 व 41 में जागरुकता अभियान चलाया गया। इस दौरान अतिरिक्त जिला शिक्षा अधिकारी कमल किशोर व्यास, पुलिस निरीक्षक ट्राफिक इंचार्ज कपूराराम, निश्चल केवलिया, नगरपरिषद के अधिशासी अभियंता राधाकिशन चौधरी, सहायक अभियंता पुरखाराम के साथ ही वार्ड संख्या 33 के पार्षद ओमप्रकाश खत्री एवं गणमान्य नागरिकों ने जागरूकता अभियान के दौरान लोगों को कोरोना बचाव की सीख दी। उन्हें कोरोना बचाव के लिए घर से बाहर निकलते समय मास्क पहनने, बार-बार साबुन से हाथ धोने और सामाजिक दूरी की पालना करने का आह्वान किया।
दिए मास्क, की समझाइश
इस दौरान निरीक्षण अधिकारियों एवं पार्षदों ने बाहर से घूमने आए सैलानियों एवं व्यापारियों को लोगों को मास्क वितरित किए एवं उन्हें समझाया कि कोरोना बचाव के प्रति जागरूक रहे ताकि वे स्वयं एवं अपने परिवार को कोरोना से बचा सके। इस दौरान लोगों को यह भी सीख दी गई कि वे बिना वजह घर से कम से कम बाहर निकले।
घर.घर जाकर मास्क बाँटे
अभियान के दौरान निरीक्षण अधिकारियों ने घर.घर जाकर मास्क वितरित किए एवं घर के बाहर बिना मास्क के खड़े लोगों को मास्क वितरित करए मास्क पहननें का आग्रह किया।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.