रिंग रोड किनारे खुले मौत के कुएं

जेडीए ने राह सुगम बनाने के लिए करोड़ों रुपए लगाकर रिंग रोड तो बना दी, लेकिन कई राहगीरों के लिए खुले मौत छोड़ दिए गए। जिले में बिना मुंडेर वाले कुओं से होने वाली दुर्घटनाएं रोकने के लिए प्रशासन कितना गंभीर है…

<p>रिंग रोड किनारे खुले मौत के कुएं</p>
जयपुर। जेडीए (JDA) ने राह सुगम बनाने के लिए करोड़ों रुपए लगाकर रिंग रोड (ring road jaipur) तो बना दी, लेकिन कई राहगीरों के लिए खुले मौत छोड़ दिए गए। जिले में बिना मुंडेर वाले कुओं से होने वाली दुर्घटनाएं रोकने के लिए प्रशासन कितना गंभीर है, जिसकी बानगी कानड़वास व गोनेर रिंग रोड पर देखने को मिलती है। लोगों ने कई बार प्रशासन को अवगत कराया, लेकिन प्रशासन के उदासीन रवैया के कारण कुछ नहीं हुआ है।
गौरतलब है कि यहां रिंग रोड (ring road jaipur) के किनारे बिना मुंडेर के खुले कुएं मौत के हादसे को न्यौता दे रहे हैं। इन कुओं में कई बार जानवर भी गिर चुके हैं, यहां से प्रतिदिन सैकड़ों राहगीरों का आना-जाना लगा रहता और रात के समय अंधेरा रहने से स्थिति और विकट हो जाती है। इन राहों पर राहगीरों की थोड़ी सी चूक मौत का कारण बन सकती है। लोगों ने कई बार प्रशासन को अवगत कराया, लेकिन प्रशासन के उदासीन रवैया के कारण कुछ नहीं हुआ है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.