weekly numerology - बिजनेस बढ़ा देंगे ये अंक, बेहतर होगी इनकी लवलाइफ

|

Published: 22 Jun 2020, 12:26 PM IST

माह के नए सप्ताह में 22 से 28 जून तक का समय मूलांक 1 वालों के लिए खासा शुभ है. ज्योतिषाचार्य पंडित दीपक दीक्षित के अनुसार यह सप्ताह इन लोगों को कारोबारी सपफलता तो दिलाएगा ही साथ ही प्रेम संबंधों को भी मजबूत बनाएगा.

weekly numerology prediction 22 june to 28 june 2020

जयपुर.
माह के नए सप्ताह में 22 से 28 जून तक का समय मूलांक 1 वालों के लिए खासा शुभ है. ज्योतिषाचार्य पंडित दीपक दीक्षित के अनुसार यह सप्ताह इन लोगों को कारोबारी सपफलता तो दिलाएगा ही साथ ही प्रेम संबंधों को भी मजबूत बनाएगा. अंक ज्योतिष की नजर में 22 से 28 जून तक का समय सभी लोगों के लिए कैसा रह सकता है, जानिए...

अंक 1- जन्म तारीख 1, 10, 19 या 28
धन वृद्धि के संयोग बनेंगे, सभी काम समय पर पूरे हो सकते हैं। कार्यक्षेत्र में टकराव की स्थिति बनेगी पर कारोबारी सफलता जरूर मिलेगी। प्रेम संबंध अधिक सुखद बन सकते हैं।

अंक 2- जन्म तारीख 2, 11, 20 या 29
नजदीकी रिश्तेदारों से शुभ समाचार मिल सकता है। धन वृद्धि के संयोग बन रहे हैं, कारोबार में भी स्थिति उत्‍तम बनेगी. प्रेम संबंध और सुदृढ़ हो सकते हैं।

अंक 3- जन्म तारीख 3, 12, 21 या 30
नौकरी में लाभ मिल सकता है। कारोबार में संयम के साथ आगे बढ़ने की आवश्यकता है। वैवाहिक और प्रेम संंबंध अच्छे बने रहेंगे पर सेहत पर ध्यान देना होगा.

अंक 4- जन्म तारीख 4,13, 22 या 31
इन लोगों को सप्ताह भर सावधान रहना होगा। स्वास्थ्या परेशान कर सकता है हालांकि प्रेम संबंध एवं वैवाहिक जीवन में अनुकूलता बनी रहेगी। कारोबार बेहतर होगा।

अंक 5- जन्म तारीख 5, 14 या 23
हर हाल में समय सुखद होगा। वैवाहिक जीवन में प्रेम सुदृढ़ होगा। प्रेम संबंध भी सुखद बने रहेंगे, धन वृद्धि होगी और कारोबार—नौकरी में भी सफलता के संयोग भी बन रहे हैं।

अंक 6- जन्म तारीख 6, 15 या 24
शुरुआती दिनों में मनोकूल सफलता नहीं मिल पाएगी पर बाद में कारोबार और पारिवारिक मामलों में साधारण सफलता प्राप्त होगी। प्रेमी—प्रेमिका से दूरी बढ़ेगी।।

अंक 7- जन्म तारीख 7, 16 या 25
नौकरी और कारोबार में सभी का सहयोग मिलेगा जिससे उन्नति होगी। आर्थिक वृद्धि के भी योग हैं। वैवााहिक जीवन में मन-मुटाव होगा लेकिन प्रेम संबंध प्रगाढ होंगे, सेहत को लेकर तनाव भी बढ़ेगा।

अंक 8- जन्म तारीख 8, 17 या 26
कार्यक्षेत्र में सफलता हासिल करेंगे हालांकि कोई बड़ा काम उलझ सकता है। आर्थिक मामलों में भी सफलता मिल सकती है। बीमार हो सकते हैं पर वैवाहिक जीवन में प्रेम बढ़ेगा।

अंक 9- जन्म तारीख 9, 18 या 27
आर्थिक दृष्टिकोण से सप्ताह बेहतर साबित होगा पर स्वास्थ्य के मामले में सावधानी रखनी होगी। नौकरी में थोड़ी तकलीफ़ हो सकती है लेकिन पारिवारिक और प्रेम जीवन सुखमय रहेगा।