WEEKLY ANK JYOTISH : बेहतर बनेगी लवलाइफ, इन लोगों के लिए आया पैसा बनाने का समय

सप्ताह के अंतिम दिन यानि 13 सितंबर को देवगुरू बृहस्पति अपनी चाल बदलकर मार्गी हो जाएंगे। इस परिवर्तन का सभी पर व्यापक प्रभाव पड़ेगा। खासतौर पर शिक्षकों, बड़े भाई आदि से संबंधों के साथ ही नौकरी और कारोबार पर भी इसका शुभ-अशुभ असर दिखाई देगा।

<p>WEEKLY NUMEROLOGY 7 TO 13 SEPTEMBER 2020 , Ank Jyotish</p>
जयपुर. सितारों की मेहरबानी के कारण अधिकांश लोगों के लिए यह सप्ताह भाग्यशाली साबित होगा। मूलांक 8 के लिए तो यह सप्ताह बेहद लाभदायक होने वाला है। ज्योतिषाचार्य पंडित सोमेश परसाई बताते हैं कि सप्ताह के अंतिम दिन यानि 13 सितंबर को देवगुरू बृहस्पति अपनी चाल बदलकर मार्गी हो जाएंगे। इस परिवर्तन का सभी पर व्यापक प्रभाव पड़ेगा। खासतौर पर शिक्षकों, बड़े भाई आदि से संबंधों के साथ ही नौकरी और कारोबार पर भी इसका शुभ-अशुभ असर दिखाई देगा।
मूलांक 1 — जन्मतिथि 1, 10, 19, 28
इस हफ्ते आपका भाग्य सभी बाधाओं को दूर करता चला जाएगा। कारोबार और नौकरी के लिहाज से ये सात दिन आपके लिए विशेष साबित होने वाले हैं। अनुकूल माहौल के कारण सभी कार्य सफल होंगे। प्रेम संबंधों में कुछ परेशानियां उत्पन्न हो सकती हैं। वैवाहिक जीवन सुखमय बना रहेगा. देवी दुर्गा की आराधना लाभप्रद होगी।
मूलांक 2— जन्मतिथि 2, 11, 20, 29
आपकी कार्यक्षमता अपने चरम पर होगी पर स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखना होगा। नौकरी और कारोबार में आत्मबल कार्य सफलता की संभावना में बढ़ोतरी कर सकता है। हालांकि इस हफ्ते आप मानसिक रूप से विचलित हो सकते हैं। प्रेमी—प्रेमिका और जीवनसाथी पर ध्यान अपेक्षित है। सूर्य आराधना आपके लिए लाभप्रद होगी।
मूलांक 3: जन्मतिथि 3, 12, 21, 30
इस सप्ताह आपके लिए जरूरी है कि एकाग्र होकर काम को अंजाम दें। सेहत से जुड़ी समस्या प्रभावित कर सकती है पर परिवार से कोई अच्छी खबर मिलेगी। आर्थिक मामलों में बड़ी क्षति हो सकती है। प्रेमी—प्रेमिका या जीवनसाथी की बातें और व्यवहार इस हफ्ते आपको मानसिक तौर पर अस्त-व्यस्त कर सकती हैं।
मूलांक 4: जन्मतिथि 4, 13, 22, 31
कारोबारी पक्ष से कोई अच्छी खबर मिल सकती है। व्यापारियों के लिए यह हफ्ता कुछ खास होगा। नौकरी से जुड़ी कोई समस्या पूरे हफ्ते बनी रहेगी। विवाह संबंधी चिंता दूर होती नजर आएगी। दाम्पत्य जीवन में छोटी-छोटी बातों पर होने वाली तकरार आपको परेशान कर सकती है। प्रेमी—प्रेमिका आपकी खुशी को कम कर सकते हैं।
मूलांक 5: जन्मतिथि 5, 14, 23
आपके लिए ये सात दिन सर्वोत्तम समय साबित होगा, इस समय का अधिकाधिक लाभ लें। नौकरी या कारोबार में इस हफ्ते बड़ी से बड़ी समस्या भी आसानी से हल होती चली जाएगी। प्रेमी—प्रेमिका या जीवनसाथी से जुड़ी समस्या हफ्ते के अंत में विशेष रूप से प्रभावित कर सकती है, सतर्क बने रहें। सूर्य आराधना से आत्मबल में बढ़ोतरी होगी।
मूलांक 6: जन्मतिथि 6, 15, 24
इस हफ्ते आपको सभी सुख प्राप्त होंगे। नौकरी और कारोबार में बड़े लोगों से संबंधों से इस हफ्ते लाभ में खासा इजाफा होगा। वैवाहिक जीवन बेहतर होगा। प्रेम संबंधों में जो जातक निराश हो चुके हैं, उन्हें अनायास कुछ अच्छे परिणाम मिल सकते हैं। स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतें आपको परेशान कर सकती हैं।
मूलांक 7: जन्मतिथि 7, 16, 25
नौकरी और कारोबार में मित्रों और परिवार के सहयोग से अच्छे परिणाम मिलेंगे। विशेष तौर पर व्यापार—व्यवसाय में प्रचुर लाभ होने की संभावना बन रही है। प्रेमी—प्रेमिका से मुलाकात संभव है, परिणय सूत्र में बंधने की बात भी आगे बढेगी। जीवनसाथी की स्वास्थ्य संबंधी परेशानी बढ़ सकती है, इससे सतर्क रहें।
मूलांक 8: जन्मतिथि 8, 17, 26
इस हफ्ते आर्थिक लाभ के योग बनते नजर आ रहे हैं। आप इस अनुकूल माहौल का लाभ लेने के लिए नौकरी या कारोबार में अधिक से अधिक काम करें। प्रेमी—प्रेमिका या जीवनसाथी से जुड़ी कोई बात आपको परेशान कर सकती है। इस हफ्ते वैवाहिक जीवन से संबंधित समस्याओं का निराकरण हो सकता है। शनिदेव की पूजा करना लाभप्रद रहेगा।
मूलांक 9: जन्मतिथि 9, 18, 27
कारोबार और नौकरी के लिहाज से ये सात दिन आपके लिए विशेष अनुकूल साबित होने वाले हैं। सप्ताह के प्रारंभ में व्यापार में खासा लाभ होगा। नौकरी में आपकी कार्यक्षमता अपने चरम पर होगी, उच्च अधिकारियों से प्रशंसा प्राप्त होगी। प्रेमी—प्रेमिका या जीवनसाथी की तरफ से कुछ परेशानियां उत्पन्न हो सकती हैं। श्रीसूक्तम का पाठ लाभप्रद होगा।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.