saptahik rashifal : 1 अंक वालों को नौकरी में मिलेगी सफलता, यह अंक कराएगा धनलाभ

यह हफ्ता मूलांक 1 वालों के ल‍िए सफलता लेकर आया है. ज्योतिषाचार्य पंडित दीपक दीक्षित के अनुसार मूलांक 2 और 6 वालों के दांपत्‍य जीवन में मधुरता आएगी और धनलाभ होगा.

<p>16 अगस्त से मेष राशि में प्रवेश कर रहा मंगल ग्रह, इन राशियों पर भारी है आने वाला ये हफ्ता</p>
जयपुर. यह हफ्ता मूलांक 1 वालों के ल‍िए सफलता लेकर आया है. ज्योतिषाचार्य पंडित दीपक दीक्षित के अनुसार मूलांक 2 और 6 वालों के दांपत्‍य जीवन में मधुरता आएगी और धनलाभ होगा. अन्य अंक वालों को भी धनलाभ के योग हैं.
अंक 1- जन्म तारीख 1, 10, 19 या 28
नौकरी में सफलता के योग बन रहे हैं जबकि कारोबार में भी लाभ होगा। इस सप्ताह स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखना होगा।

अंक 2- जन्म तारीख 2, 11, 20 या 29
इस सप्ताह आर्थिक और स्वास्थ्य के मामले में लापरवाही से बचें। कारोबार में कुछ नुकसान हो सकता है हालांकि अंतत: लाभ होने के योग बन रहे हैं।
अंक 3- जन्म तारीख 3, 12, 21 या 30
मौसमी बीमारियां बढ़ सकती हैं, ऐसी स्थिति में सतर्क रहें। कारोबार के लिए समय लाभदायक रह सकता है। परिवार में सुख-शांति बनी रहेगी।

अंक 4- जन्म तारीख 4,13, 22 या 31
अटका धन मिलने और अटके काम पूरे होने के योग बन रहे हैं। स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखना होगा, छोटी सी लापरवाही भी बड़ा नुकसान करवा सकती है.
अंक 5- जन्म तारीख 5, 14 या 23
यह सप्ताह सावधानी से बिताने की कोशिश करें। कार्यों में शुरूआत में दिक्क्त आएगी पर सफलता जरूर मिलेगी। स्वास्थ्य के दृष्टिकोण से विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है।
अंक 6- जन्म तारीख 6, 15 या 24
आय के दृष्टिकोण से यह हफ्ता अच्छा रहेगा। पुराने विवादों से भी मुक्ति मिलेगी। दांपत्‍य जीवन में मधुरता आएगी पर प्रेम प्रसंग से जुड़े मामले में विवाद हो सकते हैं।
अंक 7- जन्म तारीख 7, 16 या 25
कड़ी मेहनत करेंगे तो भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. कार्यक्षेत्र में सफलता के साथ ही प्रसिद्धि भी मिलेगी। नौकरी में पदोन्‍नति के भी योग हैं। प्रेम जीवन सुखमय बनेगा.
अंक 8- जन्म तारीख 8, 17 या 26
स्वास्थ्य के दृष्टिकोण से विशेष सतर्कता बरतनी होगी। हालांकि यह हफ्ता उन्नति और समृद्धि देने वाला होगा. कार्यक्षेत्र में प्रभावशाली व्यक्तियों के संपर्क का लाभ मिलेगा।
अंक 9- जन्म तारीख 9, 18 या 27
व्यापारियों के लिए इस हफ्ते की शुरुआत अच्छी नहीं रहेगी लेकिन बाद में सफलता निश्चित तौर पर प्राप्त होगी। यात्रा लाभप्रद साबित होगी। दांपत्‍य जीवन में कलह के योग बन रहे हैं।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.