WEEKLY NUMEROLOGY : बेहतर बनेगी दो अंक वालों की लवलाइफ, इन अंक वालों के बिजनेस में होगी ग्रोथ

जुलाई के अंतिम दिन लोगों को अधिक परिश्रम कराएंगे. ज्योतिषाचार्य पंडित सोमेश परसाई के अनुसार 27 जुलाई 2 अगस्त तक का समय अधिकांश लोगों के लिए अच्छा रहेगा.

<p>Weekly Horoscope 27 July To 2 August </p>
जयपुर. जुलाई के अंतिम दिन लोगों को अधिक परिश्रम कराएंगे. ज्योतिषाचार्य पंडित सोमेश परसाई के अनुसार 27 जुलाई 2 अगस्त तक का समय अधिकांश लोगों के लिए अच्छा रहेगा हालांकि मौसमी बीमारियों से बचाव करना जरूरी होगा. प्रेम संबंधों के लिए ज्यादातर जातकों के लिए यह समय कठिन साबित होगा.
अंक 1- जन्म तारीख 1, 10,19 या 28
आय के नए स्रोत खुलेंगे। किसी अपने से धोखा मिल सकता है, इसलिए सावधान रहें। किसी यात्रा पर जाना पड़ सकता है। कारोबार और नौकरी में विशेष सतर्कता रखनी होगी। हालांकि मानसिक शांति मिलेगी और कई इच्‍छाएं पूरी होंगी।
अंक 2- जन्म तारीख 2, 11, 20 या 29
व्यापारियों के लिए यह लाभ का समय रहेगा। प्रारंभिक संघर्ष के बाद सफलताएं मिलती चली जाएंगी। स्वास्थ्य समस्याओं से सतर्क रहें। नौकरी में उत्साह बना रहेगा। प्रेमी—प्रेमिका से पूरे जोश से संबंध निभा पाएंगे। वैवाहिक जीवन में सुखद वातावरण बना रहेगा।
अंक 3- जन्म तारीख 3, 12, 21 या 30
धन लाभ के साथ ही मान-सम्मान में बढ़ोतरी हो सकती है। पुरानी समस्याओं के खत्म होने के आसार हैं। व्यापारियों को लाभ होगा तथा नौकरी में पदोन्‍नति की संभावना है। प्रेम संबंधों में वफादारी का बेहतर फल मिल सकता है। जीवनसाथी से आर्थिक लाभ मिल सकता है।
अंक 4- जन्म तारीख 4,13, 22 या 31
कारोबार या नौकरी में कोई शुभ सूचना मिल सकती है जिससे मन प्रसन्न रहेगा। लंबित कार्य पूरे होते चले जाएंगे. परिवार में मांगलिक आयोजन हो सकते हैं। आपके दुश्मन पूरी तरह परास्त होते चले जाएंगे। यह हफ्ता व्यपारिक सफलता दिलानेवाला साबित होगा। प्रेम संबंधों के लिए समय पक्ष का है। दांपत्य जीवन सुखमय बना रहेगा।
अंक 5- जन्म तारीख 5, 14 या 23
नौकरी और कारोबार में सहयोगिमयों का पूरा सहयोग प्राप्त होगा। आपके रुके हुए कार्य भी संपन्न होंगे हालांकि जल्दबाजी बिल्कुल भी न करें। स्वास्थ्य के मामले में छोटी सी लापरवाही से भी बड़ा नुकसान हो सकता है। प्रेम और वैवाहिक संबंधों के लिए यह समय शांति से रहने का है। सूर्य पूजा से लाभ मिलेगा।
अंक 6- जन्म तारीख 6, 15 या 24
व्यापारियों और उद्योगपतियों को इस हफ्ते कोई बड़ा लाभ मिल सकता है। िफर भी सतर्क रहने का समय है। भावनाओं में बहकर कोई निर्णय न करें। वर्तमान में रहें और सोच-समझकर आगे बढ़ें। वायुजनित रोगों से विशेष सतर्क रहें। प्रेम संबंधों में किसी की मदद मिल सकती है। नौकरी और वैवाहिक जीवन में वाद-विवाद से बचें।
अंक 7- जन्म तारीख 7, 16 या 25
यह सप्ताह आपके लिए उत्तम रहने वाला है। सोचे हुए काम पूरे हो सकते हैं हालांकि अनिर्णय की वजह से कुछ बड़े निर्णय लेने में चूक हो सकती है। नौकरी और कारोबार में भाग्य का साथ मिलेगा, इसका पूरा लाभ उठाएं. दांपत्‍य जीवन में मतभेद की आशंका है, पर प्रेमी—प्रेमिका से रिश्तों में मधुरता बनी रहेगी। विवाह योजनाएं सफल होने का समय है।

अंक 8- जन्म तारीख 8, 17 या 26
कारोबार के लिए ये दिन मुनाफे वाले साबित हो सकते हैं पर खर्चों में भी बढ़ोतरी हो सकती है। हालांकि इस हफ्ते नौकरी में आप अपने बिगड़े हुए काम को भी बना लेंगे पर क्रोध और जल्दबाजी से बचें। हफ्ते के अंतिम दिनों में जीवनसाथी से कुछ मनमुटाव संभव है पर प्रेम संबंध और भी प्रगाढ़ होंगे। स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें।
अंक 9- जन्म तारीख 9, 18 या 27
कार्यस्थल पर सुखद वातावरण बना रहेगा। नौकरीपेशा लोगों के लिए यह हफ्ता स्थान परिवर्तन और पदोन्नति का साबित हो सकता है। पुराना पैसा मिलने के योग हैं लेकिन शत्रुओं से सावधान रहना होगा। प्रेमी—प्रेमिका के साथ कोई यात्रा हो सकती है। दांपत्य जीवन में मधुरता बनी रहेगी लेकिन साथी के स्वास्थ्य पर ध्यान देना होगा।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.