पूर्व विधायक के घर से चोरी करने वाले तीन बदमाश गिरफ्तार

मानसरोवर थाना पुलिस की कार्रवाई

<p>पूर्व विधायक के घर से चोरी करने वाले तीन बदमाश गिरफ्तार</p>
मानसरोवर थाना पुलिस ने पूर्व विधायक के घर से चोरी करने वाले तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया हैं। पुलिस ने उनके कब्जे से नकद रुपए और चोरी के रुपयों से खरीदी थार जीप, महंगा मोबाइल बरामद किया हैं।
डीसीपी (दक्षिण) हरेन्द्र कुमार महावर ने बताया कि इस मामले में फागी हाल रामनगरिया सांगानेर निवासी कुलदीप गुर्जर पुत्र रतनलाल, मुकेश माली उर्फ मुक्का पुत्र सुखा माली और श्याम कुमार उर्फ सनी पुत्र राजेन्द्र कुमार रायपुर जिला पाली को बीसलपुर बांधा टोडारायसिंह से गिरफ्ता कर लिया। पुलिस ने उनके कब्जे से नकद रुपए और चोरी के रुपयों से खरीदी थार जीप, महंगा मोबाइल बरामद किया हैं।
यह था मामला-
पुलिस ने बताया कि पूर्व एमएलए रणवीर सिंह पहलवान के मकान पर कुलदीप सिंह खाना बनाने का काम करता हैं। जिसने हीरा सैनी और मुकेश सैनी उर्फ मुक्का आपस में मिलकर उसकी बेटी की सास के सोने और हीरे के कुछ गहने जिनकी कीमत लगभग 40 लाख रुपए और 12 लाख रुपए नगद कुलदीप और मुकेश सैनी ने मिली भगत कर सन्नी और हीरा सैनी को मकान का पता पूछने के लिए साथ लेकर आए। हीरा सैनी को मकान से दूर छोड़ रुपए और गहने चोरी कर वापस टोडारायसिंह जा रहे थे, तब हीरा सैनी को शक हुआ तो उसने रणवीर सिंह को बताया। पुलिस ने सूचना मिलने के बाद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.