ट्रक और कार में भिड़ंत, अग्निशमन अधिकारी सहित तीन जनों की मौत

चंदवाजी थाना क्षेत्र के मनोहरपुर-दौसा नेशनल हाइवे पर अजबपुरा गांव के पास मंगलवार देर रात ट्रक व कार भिड़ंत में चौमूं के कार्यवाहक अग्निशमन अधिकारी सहित तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

<p>चंदवाजी थाना क्षेत्र के मनोहरपुर-दौसा नेशनल हाइवे पर अजबपुरा गांव के पास मंगलवार देर रात ट्रक व कार भिड़ंत में चौमूं के कार्यवाहक अग्निशमन अधिकारी सहित तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।</p>
जयपुर। चंदवाजी थाना क्षेत्र के मनोहरपुर-दौसा नेशनल हाइवे पर अजबपुरा गांव के पास मंगलवार देर रात ट्रक व कार भिड़ंत में चौमूं के कार्यवाहक अग्निशमन अधिकारी सहित तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक अन्य गम्भीर घायल हो गया। दो वाहनों के टकराने से हुए धमाके की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी।
जिसके बाद मौके पर पहुंचे चंदवाजी व मनोहरपुर थाना पुलिसकर्मियों ने हाइवे एम्बुलेंस की सहायता से शवों को चंदवाजी के निम्स अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। कार्यवाहक थाना प्रभारी शम्भूदयाल सोनी ने बताया कि मंगलवार देर रात करीब 12.30 बजे अजबपुरा गांव के पास दौसा से मनोहरपुर की ओर आ रही कार के चालक ने गलत दिशा में गाड़ी ले ली इससे सामने से दौसा की ओर जा रहे ट्रक से कार की जोरदार भिड़ंत हो गई।
हादसे में चौमूं के इटावा निवासी व हाल चौमूं कार्यवाहक अग्निशमन अधिकारी गजेन्द्रसिंह पुत्र बंशीधर जाट (27), अश्विनी यादव (26) निवासी हरियाणा व लालचंद मीणा पुत्र सोहनलाल (28) निवासी दम्बा का बास की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं धानोता ढाणी माना वाली निवासी महेन्द्र जाट गम्भीर घायल हो गया।
पुलिसकर्मियों ने हाइवे पेट्रोलिंग टीम व ग्रामीणों की सहायता से दुर्घटनाग्रस्त कार में फंसे शवों को बाहर निकाला। हादसे के बाद हाइवे पर यातायात बाधित रहा। इस दौरान हाइवे पेट्रोलिंगकर्मियों ने वाहनों को दूसरी लेन से निकाला। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को थाना परिसर में खड़ा करवाया है। पुलिस ने मृतकों का बुधवार सुबह पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सुपुर्द किए।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.