जयपुर

मोबाइल चुराने और खरीदने वाला गिरफ्तार

आरोपी के कब्जे से चोरी के चार मोबाइल बरामद

जयपुरMar 07, 2021 / 11:34 pm

Lalit Tiwari

मोबाइल चुराने और खरीदने वाला गिरफ्तार

गलता गेट थाना पुलिस ने मोबाइल चुराने के मामले में एक शातिर बदमाश और दूसरा मोबाइल खरीदने वाले को गिरफ्तार किया हैं। पुलिस ने उनके कब्जे से चोरी के चार मोबाइल बरामद किए हैं। पुलिस बदमाशों से पूछताछ कर रही हैं।
डीसीपी (उत्तर) देशमुख परिस ने बताया कि इस संबंध में 5 मार्च को परिवादी अर्जुनलाल सैनी ने मामला दर्ज करवाया था। जिसमें बताया कि वह सूरजपोल अनाजमंडी से जा रहा था। तभी पीछे से दो लड़के बाइक पर आए और उसका मोबाइल छीनकर भाग गए। इस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर गोटा फैक्ट्री बिसतियों का मोहल्ला रामगंज निवासी वसीम उर्फ टूंटा (19) पुत्र सलीम खान को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके कब्जे से अलग अलग स्थानों से चुराए गए तीन मोबाइल बरामद किए। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर भिस्तियों का चौका रामगंज निवासी सलमान उर्फ नटवर (25) पुत्र अख्तर खान को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके कब्जे से खरीदा हुआ मोबाइल बरामद कर लिया। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि वसीम उर्फ टूंटा शातिर मोबाइल स्नेचर हैं। उसने शहर में कई जगह वारदात करना कबूल किया हैं।
नशे का आदि है आरोपी-

थानाप्रभारी सतीश पुलिस ने बताया कि आरोपी नशे की लत को पूरा करने के लिए जयपुर शहर के अलग अलग स्थानों से मोटरसाईकिल चुराकर चोरी शुदा बाइक से राह चलने वाले व्यक्तियों का मोबाइल छीनकर भाग जाते हैं। पेट्रोल खत्म होने पर बाइक को लावारिस हालत में छोड़कर भाग जाते है और चोरी का मोबाइल औने पौने दामों में बेच देते हैं।

Home / Jaipur / मोबाइल चुराने और खरीदने वाला गिरफ्तार

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.