राज्यपाल ने बधाई, शुभकामनाएं दीं

|

Published: 24 Oct 2020, 04:17 PM IST

राज्यपाल कलराज मिश्र ( Governor Kalraj Mishra ) ने केन्द्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ( Union Minister of State for Finance Anurag Thakur ) के जन्म दिवस पर उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दी हैं।

जयपुर

राज्यपाल कलराज मिश्र ( Governor Kalraj Mishra ) ने केन्द्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ( Union Minister of State for Finance Anurag Thakur ) के जन्म दिवस पर उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दी हैं। मिश्र ने अपने शुभकामना संदेश में ठाकुर के सुखद, संपन्न और मंगलमय जीवन की कामना की है। वहीं, राज्यपाल कलराज मिश्र ने आमेर विधानसभा क्षेत्र के विधायक सतीश पुनिया को उनके जन्म दिवस की बधाई और शुभकामनाएं दी है। उन्होंने पुनिया को अपने कर्म के प्रति समर्पित ऊर्जावान, सौम्य व्यक्तित्च का बताते हुए उनके उत्तम स्वास्थ्य के साथ दीर्घायु होने की कामना की है।
विजयदशमी की शुभकामनाएं
राज्यपाल मिश्र ने विजयदशमी ( Vijayadashami ) पर प्रदेशवासियों को बधाई और शुभकामनाएं दी है। अपने संदेश में राज्यपाल ने कहा है कि यह पर्व बुराई पर अच्छाई की जीत का प्रतीक है। उन्होने विजयादशमी पर प्रदेशवासियों की समृद्धि, संपन्नता और खुशहाली की कामना की है। उन्होंने कहा कि यह पर्व जन-जन में हर्ष और उल्लास का पर्व है।