हाई स्पीड अर्थमेटिक व्‌ एकाग्रता का दिखा टैलेंट, चुटकियों में हल किए मुश्किल सवाल

ऑनलाइन प्रतियोगिता में करीब 1200 छात्रों ने भाग लिया, जिसमें 5 मिनट में गणित के 100 से अधिक सवालों को हल कर अपनी हाई स्पीड अर्थमेटिक स्किल्स व्‌ एकाग्रता का परिचय दिया।

जयपुर।


गोपालपुरा स्थित SIP अबेकस संस्थान में स्टेट/नेशनल ऑनलाइन प्रतियोगिता के प्रतिभाशाली छात्रों को सेल्फ डिफेन्स एक्सपर्ट ऋचा गौर, ब्रांच डायरेक्टर ऋतू राजपूत तथा स्टेट हेड विजेता संघारी ने पुरस्कारों से सम्मानित किया। इस अवसर पर ऋचा गौर ने कहा कि आज के समय जब कोरोना महामारी ने अपने पैर पसार रखे हैं और बच्चों के लिए स्कूली शिक्षा लेना एक चुनौती बना हुआ है, तब SIP अबेकस ने बच्चों में सीखने की नई ललक और ऊर्जा संचारित की है।

 

वहीं डायरेक्टर ऋतू राजपूत ने बताया कि ऑनलाइन प्रतियोगिता में करीब 1200 छात्रों ने भाग लिया, जिसमें 5 मिनट में गणित के 100 से अधिक सवालों को हल कर अपनी हाई स्पीड अर्थमेटिक स्किल्स व्‌ एकाग्रता का परिचय दिया।

 

प्रतियोगिता में गोपालपुरा ब्रांच के पर्व सक्सेना, अभिवर्ष जैन और लक्ष्य अग्रवाल जी एम लेवल, 8 लेवल और 2 लेवल में राज्य स्तर पर चैंपियन रहे, जबकि कार्तिक अग्रवाल और पार्थ जैन नेशनल लेवल में फर्स्ट रनर-अप रहे। अन्य छात्रों में साक्ष्य जैन, शिवेन खंडेलवाल, माधव खंडेलवाल, चिकिरसा जैमिनी, अंशुमान, रिदित नागर, दर्श गोयल, प्राप्ति जैन और दिव्यांश खंडेलवाल ने भी द्वितीय स्थान प्राप्त किया।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.