रोटरी क्लब अध्यक्ष ने कलेक्टर को सौंपे मास्क, स्टीकर

|

Updated: 24 Oct 2020, 04:52 PM IST

रोटरी क्लब जयपुर मेट्रो की ओर से कोविड के खिलाफ चलाए जा रहे जन-आंदोलन में जिला कलेक्टर अंतर सिंह नेहरा ( District collector Antar Singh Nehra ) ने रोटरी क्लब मेट्रो के अभियान ‘‘उचित दूरी मास्क जरूरी’’ ( Appropriate distance mask required ) अभियान का शुभारम्भ किया।

जयपुर
रोटरी क्लब जयपुर मेट्रो की ओर से कोविड के खिलाफ चलाए जा रहे जन-आंदोलन में जिला कलेक्टर अंतर सिंह नेहरा ( District collector Antar Singh Nehra ) ने रोटरी क्लब मेट्रो ( Rotary Club Jaipur Metro ) के अभियान ‘‘उचित दूरी मास्क जरूरी’’ ( Appropriate distance mask required ) अभियान का शुभारम्भ किया। क्लब द्वारा जिला प्रशासन को 20 हजार मास्क भी सौंपे गए हैं जिन्हें नगर निगम चुनाव में काम लिया जाएगा। इस दौरान कलेक्टर ने ‘‘उचित दूरी मास्क जरूरी’’ स्टीकर का विमोचन करते हुए जिला कलक्ट्रेट में चस्पा कर इस अभियान को शुरू किया। क्बल द्वारा प्रदान किए गए 20 हजार मास्क निर्वाचन में लगे हुए कार्मिकों को प्रदान किए जाएंगें। कलेक्टर ने रोटरी क्लब के इस प्रयास की सराहना करते हुए आगे भी इसी प्रकार के सहयोग की आशा व्यक्त की।
इस अवसर पर रोटरी क्लब जयपुर मेट्रो के अध्यक्ष पं. सुरेश मिश्रा ने बताया कि अभियान के अंतर्गत जयपुर शहर में 30 हजार कारों, जीपों एवं अन्य वाहनों पर ‘‘उचित दुरी मास्क जरूरी’’ संदेश वाले स्टीकर चस्पा किए जाएंगे। उन्होने सभी से बाहर निकलते समय मास्क एवं उचित दूरी के नियम की अनिर्वायता पालना करने की अपील भी की। उन्होंने बताया कि क्लब की ओर से पहले भी ‘‘नो मास्क-नो एंट्री’’ के स्टीकर विभिन्न प्रतिष्ठानों, कार्यालयों एवं अन्य स्थानों पर चस्पा कराए गए हैं और यह अभियान जारी रहेगा। रोटरी के असिस्टेड गवर्नर गौरव धामाणी एवं रोटरी के इस पूरे अभियान के प्रमुख सहयोगी एवं सुभान प्रिंट्स के भरत गुप्ता भी कार्यक्रम में शामिल हुए।