जयपुर

पार्टी के बाद दोस्तों संग दौड़ा रही थी कार, फिर मच गई चीख—पुकार

पार्टी के बाद दोस्तों संग दौड़ा रही थी कार, फिर मच गई चीख—पुकार

जयपुरFeb 11, 2020 / 10:54 am

RAJESH MEENA

car accident


road accident : जयपुर। सी स्कीम में बगडिया भवन के पास देर रात तेज रफ्तार एक ( over speed car )कार बिजली के पोल से टकराने के बाद नाले में जा गिरी। हादसे में कार सवार वनस्थली विद्यापीठ की ( one student death )छात्रा की मौत हो गई, जबकि उसके तीन दोस्त घायल हो गए। घटना के समय ईशानी ( road accident )कार चला रही थी। पार्टी करने के बाद ईशानी व उसके दोस्त सी स्कीम में होटल में खाना खाने जा रहे थे। जांच में पुलिस को कार में कुछ शराब की बोतलें मिलने की भी बात सामने आ रही है। मामले की जांच सड़क दुर्घटना अनुसंधान इकाई साउथ कर रही है। ( ashok nagar thana )
पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार दिल्ली निवासी मानसी व २१ वर्षीय ईशानी टोंक स्थित वनस्थली विद्यापीठ में पढ़ती है। दोनों रात को अपने दोस्त परमजीत व ओमवीर के साथ होटल में खाना खाने जा रहे थे। रात करीब बारह बजे सी स्कीम में सीबीआई कार्यालय के पास उनकी कार बेकाबू होकर बिजली के पोल से टकरा कर नाले में जा गिरी। हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और आधा घंटे की मशक्कत के बाद कार को नाले से बाहर निकाल कर घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां पर उपचार के दौरान ईशानी की मौत हो गई। यह भी बात सामने आ रही है कि रात को ईशानी व उसके दोस्तों की कार एक अन्य स्थान पर दुर्घटनाग्रस्त होने से बाल-बाल बची थी। तेज रफ्तार में कार चलाने को लेकर उसके दोस्तों ने उसे टोंका था लेकिन वह तेज रफ्तार में कार चला रही थी। ( rajasthan police )
जांच अधिकारी एएसआइ नेकीराम ने बताया कि कार ईशानी चला रही थी और वह एमएससी की छात्रा बताई जा रही है। परमजीत व ओमवीर खिलाड़ी है जो कि ईशानी व मानसी के साथ कई टूर्नामेंट खेल चुके है।
-नहीं लगा रखा था सीट बेल्ट
नेकीराम ने बताया कि ईशानी से सीट बेल्ट नहीं लगा रखा था । वह तेज रफ्तार में कार दौड़ा रही थी। अचानक उसकी कार बेकाबू होकर बिजली के पोल से टकरा कर नाले में जा गिरी । सीट बेल्ट नहीं लगा होने के कारण ईशानी का सिर आगे शीशे से टकरा गया। इससे उसे गंभीर चोट आई। घायलों का मेडिकल करवाया गया है लेकिन किसी ने शराब पीने की बात सामने नहीं आई है। ईशानी के शराब पीने का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट से सामने आएगा। परिजनों के आने पर आज उसका पोस्टमार्टम होगा। ( rajasthan news )

Home / Jaipur / पार्टी के बाद दोस्तों संग दौड़ा रही थी कार, फिर मच गई चीख—पुकार

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.