रतन लाल जाट खुद को नहीं डाल पाए वोट, अफवाहों का किया खंडन

भीलवाड़ा के सहाड़ा से भाजपा प्रत्याशी डॉ. रतन लाल जाट कल संपन्न हुए उपचुनाव में खुद को ही वोट नहीं कर पाए। कोरोना संक्रमित होने के बाद से वे जयपुर स्थित आरयूएचएस अस्पताल में भर्ती हैं।

जयपुर। भीलवाड़ा के सहाड़ा से भाजपा प्रत्याशी डॉ. रतन लाल जाट कल संपन्न हुए उपचुनाव में खुद को ही वोट नहीं कर पाए। कोरोना संक्रमित होने के बाद से वे जयपुर स्थित आरयूएचएस अस्पताल में भर्ती हैं। यही कारण रहा की वे उपचुनाव क्षेत्र नहीं जा सके और खुद को ही वोट नहीं कर सके। पॉजिटिव होने के कारण आखिरी समय के प्रचार अभियान में उनका नहीं होना भाजपा के लिए नुकसानदायक माना जा रहा है।

अस्पताल से भी सक्रिय रहे डॉ. जाट :
कोरोना का शिकार हुए भाजपा प्रत्याशी भले ही सहाड़ा विधानसभा क्षेत्र में मौजूद नहीं रहे और ना ही खुद को ही वोट कर सके, लेकिन उनकी सक्रियता वर्चुअल माध्यम से सोशल मीडिया प्लेटफॉम्र्स पर बनी रही। डॉ. जाट ने मतदान वाले दिन जहां अपने और भाजपा पार्टी के पक्ष में आखिरी वोट अपील की, वहीं मतदान प्रक्रिया संपन्न होने के बाद क्षेत्र के मतदाताओं और प्रचार अभियान में शामिल रहे पार्टी के तमाम नेता-कार्यकर्ताओं का धन्यवाद भी किया।

मैं दिल्ली नहीं, जयपुर ही हूं :
डॉ. जाट ने समाजकंटकों की ओर से उन्हें लेकर फैलाई जा रही अफवाहों का खंडन किया है। उन्होंने कहा कि अफवाहें फैलाई जा रही है कि मुझे दिल्ली रैफर किया गया है। जबकि मैं जयपुर स्थित आरयूएचएस अस्पताल में भर्ती हूं। फिलहाल पहले से बेहतर महसूस हो रहा है और जल्द ही स्वस्थ होकर सहाड़ा की जनता-के बीच उपस्थित हो जाऊंगा।

क्या ज्योतिरादित्य-पूनिया मिलेगा फायदा:
मतदान से ऐन पहले भाजपा प्रत्याशी डॉ. रतन लाल जाट का कोरोना संक्रमित होने को भले ही नुकसान माना जा रहा है, लेकिन एक पक्ष यह भी मान रहा है कि जाट के समर्थन में राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया जैसे स्टार प्रचारकों की वोट अपील और प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया का मतदान से पहले तक सहाड़ा में कैम्प करके चुनाव मैनेजमेंट संभालने का फायदा भी मिल सकता है।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.