वैक्सीन पर पोस्टर वॉरः राहुल-प्रियंका के बाद बाद राजस्थान के बड़े नेताओं ने बदली ट्विटर की प्रोफाइल

– ट्विटर के प्रोफाइल में “मोदी जी हमारे बच्चों की वैसी विदेश क्यों भेजी पोस्टर पोस्ट किया”, मंत्री अशोक चांदना ने भी ट्विटर पर पोस्टर शेयर करते हुए लिखा कि मुझे भी गिरफ्तार करो

<p>ajay makan &#8211; govind dotasara</p>

जयपुर। कोरोना संकट के बीच केंद्र की मोदी सरकार के द्वारा विदेशों में वैक्सीन भेजने के बाद दिल्ली में लगे “मोदी जी हमारे बच्चों की वैक्सीन विदेश क्यों भेजी वाले पोस्टर जहां दिल्ली पुलिस ने कई गिरफ्तारियां की है तो वहीं अब इस मामले में सियासत भी तेज हो गई है।

कांग्रेस के कई बड़े नेताओं ने ऐसे पोस्टरों को शेयर करते हुए करते हुए दिल्ली पुलिस को चुनौती दी है कि वह उन्हें गिरफ्तार करके बताएं। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने अपने टि्वटर अकाउंट की प्रोफाइल फोटो बदलते हुए नए फोटो लगाई है जिसमें लिखा है कि मोदी जी हमारे बच्चों की व्यक्ति विदेश क्यों भेज दी।


वही अब प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा और प्रदेश प्रभारी अजय माकन ने भी अपनी प्रोफाइल पिक्चर बदलते हुए यह फोटो टि्वटर अकाउंट के प्रोफाइल में लगाई है। माकन और डोटासरा के अलावा गहलोत सरकार में खेल मंत्री अशोक चांदना ने भी अपनी टि्वटर प्रोफाइल पर स्लोगन वाली फोटो पोस्ट करते हुए लिखा कि मुझे भी गिरफ्तार किया जाए।

वही कई अन्य नेता ऐसे भी हैं जिन्होंने अपनी प्रोफाइल पिक्चर तो नहीं बदली है लेकिन अपने अकाउंट पर स्लोगन वाली फोटो पोस्ट की है या फिर राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए उनका समर्थन किया है।

वही पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने भी प्रियंका गांधी के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए उनका समर्थन किया है। गौरतलब है कि दिल्ली में ऐसे पोस्टर लगने के बाद दिल्ली पुलिस ने दो दर्जन से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार कर लिया है जिसके बाद कांग्रेस सहित कई राजनीतिक दल दिल्ली पुलिस की कार्रवाई का विरोध कर रहे हैं।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.