जयपुर

कांग्रेस के बिखराव के लिए मुख्यमंत्री जिम्मेदार, पार्टी के लिए साबित होंगे बहादुरशाह जफर: पूनिया, देखें वीडियो

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने रविवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधा, बताया कांग्रेस के बिखराव के लिए जिम्मेदार, पार्टी के लिए साबित होंगे बहादुरशाह जफर

जयपुरJul 26, 2020 / 08:38 pm

pushpendra shekhawat

विकास जैन / जयपुर। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने रविवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस के पूरे देश में बिखराव के जिम्मेदार मुख्यमंत्री अशोक गहलोत होंगे। वो पार्टी के लिए बहादुरशाह जफर साबित होंगे।
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम सुनने के बाद पूनिया ने अपने आवास पर कहा कि आखिर गहलोत सरकार कब तक बाड़े में बंद रहेगी। इस वजह से प्रदेश में कोरोना संक्रमण लगतार बढ़ता जा रहा है। कोरोना से मौतों की संख्या में भी बेतहाशा बढ़ोतरी हो रही है। यही नहीं प्रदेश का विकास भी रुक गया है। कांग्रेस भले ही बीजेपी पर तोहमत देती हो। लेकिन अपने विग्रह के कारण आज बात यहां तक पहुंच गई है।
पूनिया ने कहा कि जिस तरह से सीएम राजभवन को घेरने की धमकी देते हैं। विधायक राजभवन में नारेबाजी करते हैं। सीएम ने यह असंवैधनिक काम किया है जिससे पूरे प्रदेश को देश में शर्मसार होना पड़ा है। पूनिया ने कहा कि इमरजेंसी लगाना, चुनी हुई सरकारों को बर्खास्त करना, 91 बार अनुच्छेद 356 को लागू करना कांग्रेस की नीतियां थी। फिर भी कांग्रेस का राष्ट्रीय नेतृत्व स्पीक अप आॅफ डेमोक्रेसी चला रहा है।

कुर्सी की भूख ने आपको लोभी बना दिया— पूनिया

पूनियां ने ट्वीट में के जरिए भी निशाना साधा। उन्होंने लिखा कि जनता सब देख रही है, ईश्वर भी साक्षी है, आपका ईमान कैसे गवाही दे रहा है, कुर्सी की भूख ने आपको लोभी बना दिया, कोरोना ही नहीं, अपराध भी तेजी से बढ़ रहे हैं, क्या बाड़े में बैठे रहना ही लोकतंत्र है ? कांग्रेस बताए कब बाड़े से निकलेगी गहलोत सरकार ? पूनिया ने राजस्थान में घटी घटनाओं के कटिंग भी शेयर की है तो उन न्यूज कटिंग पर तीन कैप्शन भी दिए गए है। लिखा है— राजस्थान कभी नहीं भूलेगा….जब जनता त्रस्त थी….गहलोत सरकार मस्त थी….।

Home / Jaipur / कांग्रेस के बिखराव के लिए मुख्यमंत्री जिम्मेदार, पार्टी के लिए साबित होंगे बहादुरशाह जफर: पूनिया, देखें वीडियो

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.