दर्दनाक हादसाः ट्रैक्टर की टक्कर से नवविवाहिता की मौत, 3 माह पूर्व हुई थी शादी

|

Updated: 02 Aug 2021, 02:26 PM IST

कस्बे में रविवार बोहरावाली रोड पर ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार नवविवाहिता की मौत हो गई और उसका भाई गंभीर रूप से घायल हो गया।

कालवाड़/जयपुर। कस्बे में रविवार बोहरावाली रोड पर ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार नवविवाहिता की मौत हो गई और उसका भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। थानाधिकारी गुरुदत्त सैनी ने बताया कि महेशवासखुर्द गांव निवासी अनिता गुर्जर (25) को उसका भाई बंशीलाल कालवाड़ छोड़ने आ रहा था। बोहरावाली रोड पर एक निजी स्कूल के पास घुमाव के पास तेज गति में आ रहे ट्रैक्टर ने बाइक को टक्कर मार दी। बाइक काफी दूर तक घसीटती हुई चली गई। बाइक सवार भाई-बहन गंभीर घायल हो गए। दोनों घायलों को उपचार के लिए हाथोज स्थित निजी अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उपचार के दौरान अनिता को मृत घोषित कर दिया। वहीं घायल बंशीलाल अस्पताल में भर्ती है।

मौक की सूचना पर मौके पर बड़ी संख्या में लोग एकत्र हो गए और पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचे और हादसे की जानकारी ली। कांवटिया अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द किया। घटना के बाद चालक ट्रैक्टर को मौके से भगाकर ले गया।

कोचिंग के लिए आ रही थी कालवाड़
मृतका के परिजन देवाराम भडाना ने बताया कि मृतका अनिता गुर्जर कालवाड़ रोड पर कोचिंग के लिए जाती थी। रोज की तरह उसका भाई बंशीलाल उसे कालवाड़ तक छोड़ने आता था लेकिन रविवार को हादसे की शिकार हो गई।

तीन माह पूर्व हुई थी शादी
मृतका ते चाचा छीतरमल कुक्सवाल ने बताया कि अनिता की शादी तीन माह पूर्व मुण्डोता भोपावाली निवास तेजपाल के साथ हुई थी। रविवार को दुर्घटना में जब उसकी मौत होने के बाद जब शव ससुराल पहुंचा तो कोहराम मच गया। वहीं पीहर में खबर सुनकर परिजन बेसुध हो गए।