जयपुर

श्रमिक संगठनों का देशव्यापी विरोध प्रदर्शन

सुबह जयपुर श्रम आयुक्त कार्यालय पर श्रमिकों ने किया काला छाता प्रदर्शन केंद्र सरकार की श्रमिक विरोधी नीतियों को खिलाफ करेंगे प्रदर्शन रेलवे,बैंक,बीमा एवं सार्वजनिक क्षेत्र के उद्योगों के निजीकरण का श्रमिक संगठन कर रहे हैं विरोध

जयपुरJul 03, 2020 / 12:11 pm

anand yadav

जयपुर। केंद्रीय श्रमिक संगठनों के आह्वान पर शुक्रवार को देशव्यापी विरोध दिवस के तहत प्रदेश के विभिन्न जिलों में औद्योगिक यूनिटों पर श्रमिक विरोध प्रदर्शन किया । जयपुर में श्रम आयुक्त कार्यालय पर सुबह सोशल डिस्टेन्सिंग की पालना कर काला छाता प्रदर्शन किया गया।

केंद्रीय श्रमिक संगठनों की ओर से प्रधानमंत्री को श्रमिकों की मांगों को लेकर श्रमिक संगठनों ने ट्वीट किया। यह देशव्यापी विरोध प्रदर्शन भारत सरकार की श्रमिक विरोधी नीति विशेषकर रेलवे, बैंक, बीमा एवं सार्वजनिक क्षेत्र के उद्योगों के निजीकरण, लॉक डाउन के दौरान श्रमिकों की अनदेखी, श्रम कानूनों मे परिवर्तन सहित विभिन्न मांगों को लेकर किया गया।
विरोध प्रदर्शन कार्यक्रम में इंटक, एटक, एचएमएस, सीटू, राज. सीटू, एक्टू, बैंक/बीमा/केंद्रीय कर्मचारी संगठनो के कर्मचारियों ने भाग लिया। जयपुर में आयोजित विरोध प्रदर्शन में श्रमिक संगठनों के पदाधिकारियों ने सोशल डिस्टेंसिंग की पालना करते हुए अनुठे अंदाज में हाथों में काला छाता लेकर प्रदर्शन किया। श्रमिक संगठनों के पदाधिकारियों ने श्रम आयुक्त को ज्ञापन भी दिया।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.