तेज रफ्तार का कहर, कुचलने के बाद भी दूर तक घसीट ले गया ट्रक, महिला नर्स की मौत

जयपुर-सीकर राजमार्ग के नींदड़ मोड़ पर हादसा, बाइक से महिला नर्सिंगकर्मी गिरी, ट्रक ने कुचला, घटनास्थल पर ही मौत, ट्रक को किया जब्त

जयपुर। जयपुर-सीकर राजमार्ग पर हरमाड़ा थाने के नजदीक नींदड़ मोड़ पर मंगलवार सुबह बाइक का संतुलन बिगडऩे से उस पर सवार एक महिला नीचे गिर गई, जिसे पीछे से तेज गति से आ रहे ट्रक ने कुचल दिया। हादसे में महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बाइक चालक बच गया। मृतका जयपुर स्थित एक निजी चिकित्सालय में नर्सिंगकर्मी थी।
पुलिस ने बताया कि हरमाड़ा निवासी सुशीला कंवर (35) सीकर रोड स्थित सीकेएस अस्पताल में नर्सिंगकर्मी थी। वह सुबह ड्यूटी पूरी कर सहयोगी कार्मिक के साथ बाइक से घर लौट रही थी। जैसे ही उनकी बाइक हरमाड़ा थाने से नींदड़ मोड़ पर गई। उसका संतुलन बिगड़ गया। सुशीला सड़क पर गिर गई। इसी दौरान पीछे से तेज गति से आ रहा ट्रक सुशीला पर चढ़ गया। कुछ दूरी तक ट्रक उसे घसीटता ले गया, जिससे उसकी मौत हो गई।
हादसे के बाद राजमार्ग पर काफी लंबा जाम लग गया। सूचना पर पहुंचे टाटियावास टोल के पेट्रोलिंग कर्मियों व हरमाड़ा थाना पुलिस ने महिला के शव को एंबुलेंस की सहायता से कावंटिया अस्पताल पहुंचाया। इसके बाद यातायात को सुचारू करवाया। पुलिस ने बताया कि मृतका का पति चेन्नई में काम करता है। उसके दो लड़के व एक लड़की है। पुलिस ने ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया। वहीं ट्रक को जब्त कर लिया।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.