अकेली होने पर प्रेमिका के घर आया, वहां हुआ झगड़ा, रस्सी से गला घोंटकर खुद भी फंदे से झूला

|

Published: 21 Sep 2021, 10:14 PM IST

शिप्रापथ थाना इलाके की घटना, प्रेमिका का रस्सी से गला घोंटकर हत्या, फिर खुद भी फंदे पर झूल गया, युवती के घर से दोनों के शव बरामद

जयपुर। शिप्रापथ थाना इलाके में एक युवक ने महिला की हत्या के बाद फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से जयपुरिया अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिरजनों को सुपुर्द कर दिया।

थानाप्रभारी महावीर सिंह ने बताया कि दोनों के शव शिप्रा पथ थाना इलाके के पटेल मार्ग स्थित 9 सेक्टर में युवती के घर पर मिले हैं। पुलिस के मुताबिक मृतकों में राजू विश्वास पश्चिम बंगाल हाल मुहाना का रहने वाला है। उसका माधवी बर्मन सेक्टर-9 पटेल मार्ग मानसरोवर से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

पुलिस ने बताया कि राजू विश्वास माधवी के घर आया था। यहां किसी बात को लेकर उनमें कहासुनी हुई। बात इतनी बढ़ गई कि गुस्से में राजू ने माधवी का रस्सी से गला घोंट दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। उसके बाद उसने भी फंदे से झूलकर खुदकुशी कर ली। परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को जयपुरिया अस्पताल के मुर्दाघर में भिजवाया जहां मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम होने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। दोनों पहले से विवाहित है और माधवी पति से अलग होकर अपनी मां के साथ रहती है।

15 दिन पहले जमानत पर आया था बाहर
राजू विश्वास जनवरी 2018 में शिप्रा पथ थाना इलाके में एक युवक की हत्या के मामले में जेल में था। राजू विश्वास पर आरोप था कि अपने एक साथी की हत्या कर शव शिप्रा पथ थाने के सामने जला दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। उसे करीबन 15 दिन पहले ही जमानत मिली थी।