जयपुर जंक्शन पहुंची श्रमिक एक्सप्रेस

मंगलवार सुबह एक हजार से ज्यादा प्रदेश के मजदूर पहुंचे जयपुरप्रवासी मजदूरों को लेकर दो ट्रेनें मंगलवार को जयपुर जंक्शन से गुजरेंगी

<p>Railways will run special trains on Holi festival</p>
जयपुर। कोरोना संक्रमण के भय के चलते लॉक डाउन में फंसे मजदूरों को उनके घर तक पहुंचाने के लिए राज्य सरकारों की कवायद तेज हो गई है। मंगलवार सुबह मुंबई के पालघर से एक हजार श्रमिकों को लेकर श्रमिक स्पेशल ट्रेन जयपुर जंक्शन पहुंची। वहीं गुजरात से रवाना हुई दो ट्रेनें मंगलवार को वाया जयपुर जंक्शन होते हुए बिहार के लिए जाएगी।
रेलवे की सूचना के अनुसार सोमवार को महाराष्ट्र में फंसे राजस्थान के श्रमिकों को लेकर मुंबई के पालघर जिले के दहानू रोड स्टेशन से रवाना हुई श्रमिक एक्सप्रेस मंगलवार सुबह जयपुर जंक्शन पहुंची। ट्रेन संख्या 09073 में करीब एक हजार राजस्थानी श्रमिक बताए गए हैं। मंगलवार सुबह करीब 8.30 बजे जयपुर जंक्शन पर ट्रेन पहुंचने के बाद श्रमिकों की मेडिकल जांच कराई गई और सभी श्रमिकों को क्वारेंटाइन के लिए गंतव्य के लिए जिला प्रशासन ने रवाना किया।
वहीं दूसरी तरफ गुजरात के साबरमती से समस्तीपुर बिहार के लिए रवाना हुई ट्रेन सुबह करीब 10.30 बजे वाया अजमेर,जयपुर होकर जाएगी। वहीं राजकोट से बलिया जाने वाली श्रमिक एक्सप्रेस भी मंगलवार शाम 5.30 बजे वाया अजमेर,जयपुर होते हुए संचालित हो रही है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.