Gehlot बोले, बीजेपी और बागियों के लिए घर घर में गुस्सा, अंतिम विजय हमारी होगी

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Cm Ashok Gehlot )ने राजस्थान में सियासी संकट को लेकर कहा है कि बीजेपी जिस तरह का षडयंत्र रच रही है उससे राजस्थान के घर घर में गुस्सा है। यहीं गुस्सा उन लोगों के लिए भी है जो हमारी पार्टी छोड़कर गए है।

<p>ashok gehlot </p>
जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Cm Ashok Gehlot )ने राजस्थान में सियासी संकट को लेकर कहा है कि बीजेपी जिस तरह का षडयंत्र रच रही है उससे राजस्थान के घर घर में गुस्सा है। यहीं गुस्सा उन लोगों के लिए भी है जो हमारी पार्टी छोड़कर गए है। गहलोत ने जैसलमेर पहुंचने के बाद मीडिया से बातचीत में कहा कि विजय सत्य की होगी और सत्य हमारे साथ है। गहलोत ने विश्व आदिवासी दिवस पर प्रदेश के सभी आदिवासियों को शुभकामनाएं भी देते हुए कहा है कि सरकार आदिवासियों के कल्याण के लिए योजना बनाती रही है।

बीजेपी की पोल खुली — गहलोत ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि अब बीजेपी के विधायक बाड़ेबंदी में जा रहे हैं तो उनकी पोल खुल गई है। हम तो सरकार में हैं। बीजेपी हॉर्स ट्रेडिंग कर रही थी इसलिए हमें अपने विधायकों को एक साथ में रखना पड़ा लेकिन अब बीजेपी के विधायकों को किस बात की चिन्ता है, वो लोग बाड़ेबंदी कर रहे हैं। गहलोत ने कहा कि पूर्व विधानसभा अध्यक्ष और विधायक कैलाश मेघवाल ने भी कुछ दिनों पहले बयान दिया था कि यह अच्छी परम्परा नहीं है, राजस्थान में ऐसी परम्परा कभी रही नहीं है। पूर्व सीएम भैरों सिंह शेखावत के वक्त में दो-तीन बार ऐसे प्रयास हुए थे तो मैंने विरोध किया था। षडयंत्र कर सरकार गिराने की ये परम्पराएं राजस्थान में नहीं होनी चाहिए।
हमारी लड़ाई लोकतंत्र को अस्थिर करने के खिलाफ —
गहलोत ने कहा कि हमारी लड़ाई लोकतंत्र को अस्थिर करने के खिलाफ है। विजय हमारी ही होगी क्योंकि जनता हमारे साथ हैं। पूरे प्रदेश में घर घर में चर्चाएं हैं कि बीजेपी ने ऐसा तमाशा किया ही क्यों है, सरकार अच्छा काम कर रही थीं कोरोना को लेकर अच्छा काम किया। देश दुनिया में राजस्थान की तारीफ हुई। गहलोत ने कहा कि जब जीवन बचाने का संघर्ष हो,तो राजनीति पीछे हो जाती है
विधायकों के लिए चिंता— गहलोत ने 19 कांग्रेस विधायकों के लौटने के सवाल पर कहा कि इनको लेकर चिंताजनक खबरें आ रही हैं। उन्हें बाड़ेबंदी में रखा गया है, होटल में बाउंसर्स और दो-दो सौ लोग खड़े हैं। किसी को उनसे मिलने नहीं दिया जा रहा है। परिवार के लोग भी मिल नहीं पा रहे हैं। गहलोत ने कहा कि राजस्थान में जनता ने बड़े विश्वास के साथ में कांग्रेस को सत्ता सौंपी है। राहुल गांधी ने दौरे किए थे हम चाहते हैं कि उन वादों को निभाने के लिए रात-दिन एक कर दें।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.