जयपुर

पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के बलिदान दिवस पर पुष्पांजलि कार्यक्रम

प्रदेश भर में कांग्रेस करेगी पुष्पांजलि कार्यक्रम

जयपुरMay 21, 2020 / 10:27 am

firoz shaifi

rajiv gandhi

जयपुर। देश के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के बलिदान दिवस के मौके पर आज कांग्रेस प्रदेश भर में पुष्पांजलि कार्यक्रम आयोजित करेगी। सुबह 11 बजे प्रदेश, जिला और ब्लॉक लेवल पर पुष्पांजलि कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे।
वहीं पुष्पांजलि कार्यक्रम के बाद कांग्रेस कार्यतकर्ता जरुरतमंद लोगों को फल और राशन किट भी वितरित करेंगे। प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में भी सुबह 11बजे पुष्पांजलि कार्यक्रम आयोजित होगा, जिसमें प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट, सहित पार्टी के विधायक, पदाधिकारी और मंत्रिमंडल के सदस्य सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए राजीव गांधी के चित्र पर पुष्प अर्पित कर उन्हें याद करेंगे। हालांकि इस बार कोरोना संकट के चलते लागू किए गए लॉकडाउन के कारण विचार गोष्ठियां और प्रभात फेरी जैसे कार्यक्रम नहीं होंगे।

अग्रिम संगठन करेंगे रक्तदान
वहीं पार्टी के अग्रिम संगठन युवा कांग्रेस की ओर से प्रदेश भर में रक्तदान शिविर का आयोजन किया जा रहा है। युवा कांग्रेस के प्रदेश मुख्यालय में रक्तदान शिविर का आयोजन किया जा रहा है। युवा कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष और विधायक मुकेश भाकर ने बताया कि शिविर में चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा भी शिरकत करेंगे।
वहीं दूसरी ओर छात्र संगठन एनएसयूआई की ओर से आज प्रत्येक जिला स्तर पर 51 जरूरतमंदों को राशन सामग्री वितरण करने, अस्पतालों में फल वितरित करने और विधानसभा स्तर पर पौधारोपण का कार्यक्रम किया जा रहा है।

Home / Jaipur / पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के बलिदान दिवस पर पुष्पांजलि कार्यक्रम

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.