Dr. Kirodi Lal Meena ने भी जीती Corona से जंग, छुट्टी मिलते ही बोले- ‘डरें नहीं- सुरक्षित रहें’

– राजस्थान के सांसदों पर कोरोना का साया ! वैश्विक बीमारी का शिकार हुए प्रदेश के चार सांसद, चारों ही सांसद भाजपा के (एक समर्थित) , दो डिस्चार्ज-दो भर्ती, हनुमान बेनीवाल के बाद किरोड़ी मीणा भी हुए डिस्चार्ज, एक महीने होम क्वारनटीन में रहेंगे राज्य सभा सांसद
 

 जयपुर।

राज्य सभा सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा भी अब कोरोना मुक्त हो गए हैं। कोविड-19 सम्बन्धी सभी तरह की जांचें नेगेटिव आने के बाद शनिवार को उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। इस अवसर पर डॉ मीणा ने डॉक्टर्स और शुभचिंतकों का उनके स्वास्थ्य लाभ में महत्वपूर्ण योगदान बताते हुए शुक्रिया अदा किया। कोरोना को मात देकर डिस्चार्ज हुए राज्य सभा सांसद ने फिलहाल एक महीने तक होम क्वारनटीन पर रहने कि भी बात कही है।
बता दें कि दो दिन पहले ही राजस्थान से लोकसभा सांसद हनुमान बेनीवाल भी कोरोना को मात देकर अस्पताल से डिस्चार्ज किये गए हैं। हालाँकि बेनीवाल और डॉ मीणा के कोरोना मुक्त होने की खबर आते-आते दो और सांसदों व केंद्रीय मंत्रियों अर्जुन राम मेघवाल और कैलाश चौधरी के कोरोना संक्रमित होकर अस्पताल में भर्ती की खबर ने सभी को चिंता में डाल दिया। कोरोना के शिकंजे में आने वाले तीन सांसद भाजपा और एक भाजपा समर्थित रालोपा के सांसद हैं।
…आखिरकार हारा ‘कोरोना’
डॉ किरोड़ी लाल मीणा को लगभग दो हफ्ते पहले कोरोना संक्रमित होने के कारण जयपुर स्थित महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती किया गया था। यहाँ वरिष्ठ डाक्टरों की निगरानी में उपचार करवाते हुए उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आ गई।
‘एक महीने रहूँगा क्वारनटीन’
सोशल मीडिया पर एक वीडियो सन्देश जारी करते हुए डॉ मीणा ने कहा, ‘कोरोना संक्रमित होने के बाद से मैं पिछले 18 दिन से जयपुर के महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती था, माँ कैलादेवी व ईश्वर की कृपा, आप सभी की दुआ, प्यार व आशीर्वाद और डॉक्टर व पेरामेडिकल स्टाफ की मेहनत से आज मैं स्वस्थ हूँ। हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो गया हूँ, एक महीने का होम क्वारनटीन पर रहूँगा। जल्द से जल्द स्वस्थ होकर आपकी सेवा में हाजिर हो जाऊंगा। विश्व आदिवासी दिवस पर सभी देशवासियों को हार्दिक बधाई।’
‘डरें नहीं, सुरक्षित रहें’
कोरोना मुक्त हुए सांसद ने अपने सन्देश में लोगों से इस गंभीर बीमारी से डरने नहीं बल्कि सुरक्षित रहने की अपील की। उन्होंने कहा कि इस वैश्विक बीमारी की अभी तक कोई वैक्सीन नहीं आई है, लिहाजा सतर्क रहने और सरकार व डब्ल्यूएचओ के निर्देशों का पालन करते हुए खुद का ध्यान रखने की आवश्यकता है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.