फायर कर बैग लूटने वाले बदमाशों को गिरफ्तार करने की मांग

बगरू के दहमीकलां में स्थित गोयल किराना स्टोर के मालिक दो भाईयों की कार पर फायर कर दो लाख रुपए लूटने के मामले में व्यापारियों में भारी आक्रोश है।

बगरू के दहमीकलां में स्थित गोयल किराना स्टोर के मालिक दो भाईयों की कार पर फायर कर दो लाख रुपए लूटने के मामले में व्यापारियों में भारी आक्रोश है। गुस्साए व्यापारियों ने तीन घंटे तक बाजार बंद रखकर विरोध जताया। व्यापारियों ने पुलिस अधिकारियों को अल्टीमेटम देते हुए लुटेरों को सात दिन में पकडऩे का अल्टीमेटम दिया है।
पुलिस और प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक सुनील गोयल अपने भाई रामस्वरूप के साथ रात को करीब पौने 9 बजे अपनी दुकान को मगंल करके दहमीकलां मोड पर अपने कर्मचारी बाबूलाल का इंतजार कर रहे थे। तभी कार से आए कुछ बदमाशों ने सुनील गोयल की कार के टायर पर फायर कर दिया। लूटेरों ने सरिये से कार के शीशों पर वार कर शीशे तोड़ कर कार की पीछे की सीट पर एक बैग उठा लिया। पैसे नही होने पर दोनों भाईयों को डरा धमकाते हुए भाई सुनील के कनपटी पर पिस्तोल तान दी इस दौरान दूसरे भाई रामस्वरूप के पास रखा हुआ था बैग वह डरकर उनको दे दिया वह लेकर फरार हो गए। बैग में दो लाख रुपए रखे हुए थे।
विरोध प्रदर्शन के दौरान पीडि़त रामस्वरूप व सुनील गोयल के पक्ष में दहमीकलां, दहमीबालाजी, डाकबेल, पुलिया के दोनों ओर, मीणा मार्केट तथा लिंक रोड के तीनों बाजार के व्यापारियों ने अपने प्रतिष्ठान बंद रखे तथा व्यापारी व ग्रामीण सभी एकत्रित होकर लिंक रोड पर पहुंचे जहां मौके पर पहुंचे थानाधिकारी से लुटेरों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग का ज्ञापन सौंपा। व्यापारियों ने गश्त बढ़ाने और दहमी बालाजी कट व मुख्य मार्ग के पास हाईमास्क लाईट लगाने, दहमीबालाजी कट व मुख्य मार्ग व आबादी के चारों ओर सीसीटीवी कैमरे लगाने, वर्तमान में बगरू शहर में लगे हुए सीसीटीवी केमरों की नियमित जांच कराने, अनैतिक गतिविधियों पर अंकुश लगाने और रीकों क्षेत्र में बाहर से आए कर्मचारियों का पुलिस वैरिफिकेशन अनिवार्य करने की मांग रखी।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.