इन एक्ट्रेसेज को जयपुर ने माना सबसे खूबसूरत

TIARA Research Report : इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ ह्यूमन ब्रैंड्स ने किया जयपुर सहित 23 शहरों में सर्वे

<p>इन एक्ट्रेसेज को जयपुर ने माना सबसे खूबसूरत</p>
— अमिताभ बच्चन भारत के सबसे सम्मानित सेलिब्रिटी, दूसरे नंबर पर है अक्षय कुमार
जयपुर। क्या आप जानते हैं जयपुर के लोगों को बॉलीवुड की कौनसी एक्ट्रेस सबसे सुंदर लगती है। क्या आपको पता है कि जयपुराइटस किस बॉलीवुड एक्टर का सबसे ज्यादा सम्मान करते हैं, तो चलिए आज हम आपको बताते हैं जयपुर के मन की बात। दरअसल, इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ ह्यूमन ब्रैंड्स ने भारतीय सेलिब्रिटीज को लेकर जयपुर सहित 23 शहरों में कुल साठ हजार लोगों पर एक सर्वे किया। इस टीआईएआरए रिसर्च रिपोर्ट के अनुसार बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भारत के सबसे भरोसेमंद और सम्मानित सेलिब्रिटी है। सर्वे में बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार दूसरे सबसे विश्वसनीय सेलिब्रिटी बने। वहीं एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भारत की सबसे खूबसूरत जबकि क्रिकेटर हार्दिक पांड्या सबसे विवादास्पद और क्रिकेटर विराट कोहली सबसे ट्रेंडी सेलिब्रिटी हैं। वहीं बॉलीवुड में दीपिका के बाद खूबसूरती में नंबर दो पर एश्वर्या राय बच्चन रहीं। एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी को सबसे सुंदर टीवी सेलिब्रिटी चुना गया और महिला क्रिकेट में मिताली राज ने बाजी मारी। रिपोर्ट इंडियन क्रिकेट टीम के कोच रवि शास्त्री और मुंबई में इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ ह्यूमन ब्रैंड्स के मुख्य संरक्षक डॉ. संदीप गोयल की ओर से जारी की गई।
इन शहरों को किया गया शामिल

इस सर्वे में दिल्ली सहित मुंबई, चेन्नई, कोलकाता, बैंगलूरू, हैदराबाद, अहमदाबाद, सूरत, पुणे, जयपुर, लखनऊ, कानपुर, नागपुर, विशाखापत्तनम, इंदौर, भोपाल, पटना, वडोदरा, गाजियाबाद, लुधियाना और आगरा के 60,000 लोगों ने हिस्सा लिया था। इस सर्वे में अमिताभ बच्चन को 88.0 तो अक्षय कुमार को 86.8 अंक मिले। दीपिका पादुकोण ने 82.8 अंक प्राप्त किए।
विवादित जोड़ी में आलिया-रणबीर का नाम, विराट—अनुष्का सबसे अच्छे

सर्वे में विवादों को लेकर भी सवाल पूछे गए, जिसमें आलिया भट्ट-रणबीर कपूर सबसे विवादित जोड़ी के रूप में सामने आए हैं। वहीं टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा सबसे सम्मानित और विश्वसनीय सेलिब्रिटी कपल हैं, जबकि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को सबसे पावर फुल कपल चुना गया। क्रिकेटर हार्दिक पांड्या को सबसे विवादास्पद सेलिब्रिटी के रूप में वोट दिया गया।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.