परिवार गया रिश्तेदारी में पीछे सामान साफ

जयपुर.परिवार रिश्तेदारी में चला गया, इसके पीछे से चोर एक घर में (crime news jaipur) हाथ साफ कर गए।

<p>परिवार गया रिश्तेदारी में पीछे सामान साफ</p>
जयपुर.परिवार रिश्तेदारी में चला गया, इसके पीछे से चोर एक घर में (crime news jaipur) हाथ साफ कर गए। चोरी की यह वारदात प्रतापनगर नाड़ी का निवासी कुलदीप के घर में हुई। जानकारी के अनुसार मकान का ताला लगाके कुलदीप अपने परिवार के सदस्यों के साथ रिश्तेदारी में गया था। इसके पीछे से चोरों ने मकान का ताला तोड़ दिया। चोर रात के समय घर के कमरों से सोने की नथ, सोने का टीका, मंगलसूत्र, चांदी की पायजेब तथा कीमती सामान को ले गए। 2 जुलाई को वापस आए, तब कमरों का ताला टूटा मिलने पर चोरी का पता चला। इसकी सूचना पुलिस के नियंत्रण कक्ष को दी गई तथा मुरलीपुरा थाने में चोरी की प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। उल्लेखनीय है कि चार दिन पहले झोटवाड़ा, करधनी थाना इलाके में चोरी की वारदात हुई। अब मुरलीपुरा थाना इलाके में चोरों ने एक सूने मकान को निशाना बना लिया।

70 हजार रुपए और मोबाइल पार
इसी प्रकार जवाहर नगर थाने में एक महिला ने रुपयों से भरा बैग चोरी होने की प्राथमिकी दर्ज कराई है। जवाहर निवासी दीपाली पत्नी मुरली अग्रवाल ने प्राथमिकी में बताया कि उसने सरस्वती स्कूल के पास अपनी स्कूटी खड़ी कर सीट पर बैग रख दिया, वो परिचित से बात करने लगी। इस दौरान स्कूटी से बैग पार हो गया। बैग में 70 हजार रुपए व एक महंगा मोबाइल था।
जयपुर. बदमाश एक युवक के हाथ से मोबाइल छीनकर भी फरार हो गए। भट्टा बस्ती निवासी सोनू कुमार पुत्र उमेश शर्मा शास्त्रीनगर थाना इलाके के यादव ज्यूस चौराहे के पास मोबाइल से किसी से बात कर रहा था। इसी दौरान मोटरसाइकिल से आए बदमाश झपट्टा मार मोबाइल को छीनकर ले गए। इसकी प्राथमिकी शास्त्रीनगर थाने में दर्ज कराई गई है।
जयपुर. बिजली निगम के ट्रांसफार्मर को चुराने का प्रयास कर रहे चोरों को ग्रामीणों ने बंधक बनाके पिटाई कर दी। इसकी सूचना पुलिस को भी दी गई है। जानकारी के अनुसार बांसवाड़ा जिले के खमेरा थाना के बामन पाडा गांव में रात के समय दो तीन बदमाश चोरी के लिए ट्रांसफार्मर को खोलने का प्रयास करने लगे। इसका पता ग्रामीणों को चल गया। दर्जनों की संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंचे। इस दौरान एक बदमाश भागने में सफल हो गया, लेकिन दो बदमाशों को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। कुछ ग्रामीणों ने बंधक बनाके बदमाशों पर हाथ भी साफ कर दिए। बदमाशों के बारे में सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी है।

जयपुर. मोटरसाइकिल सवार बदमाश एक युवक के गले से सोने की चेन तोड़कर फरार हो गए। इसके अलावा एक अन्य युवक की मारपीट कर उससे 1600 रुपए छीन लिए गए।
जानकारी के अनुसार मालवीय नगर निवासी मुनेश मीना जेएलएन मार्ग पर पैदल ही रास्ता पार कर रहा था। इसी दौरान सामने से आए मोटरसाइकिल बदमाश मुनेश के गले से सोने की चेन तोड़कर भाग गए। पीड़ित ने उनका पीछा भी किया, लेकिन बदमाश तेज गति से भाग गए। इसकी प्राथमिकी मालवीय नगर थाने में दर्ज कराई गई है। इसी प्रकार झोटवाड़ा निवासी संजय सोनी ने मारपीट व रुपए छीनकर ले जाने का मामला दर्ज कराया है। जिसमें बताया कि आरोपी रवि लखेरा व उसके परिवार के लोगों ने मारपीट की। जेब में रखे 1600 रुपए तथा मोबाइल छीनकर भी ले गए।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.