बुलेट पर बैठ मारा तोरण, कमरे में लिए सात फेरे, जयपुर में सम्पन्न शादी का देखें वीडियो

इन्होंने समझी कोरोना संक्रमण की गंभीरता, मान ली सरकार की बात

जयपुर। कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए राज्य सरकार ने 10 से 24 मई तक लॉकडाउन घोषित किया है। इस दौरान धूमधाम से शादियों पर पाबंदी रहेगी, लेकिन सादगी के साथ लोग घर पर या कोर्ट में शादी कर सकेंगे। लॉकडाउन लगने से पहले पोलोविक्ट्री स्थित कांति नगर में नई गाइडलाइन के अनुसार एक शादी हुई। एक कमरे में वर-वधु ने सात फेरे लिए।
इस दौरान पंडित जी के अलावा गिने चुने लोग ही शामिल हुए। इतना ही नहीं, दूल्हा घोड़ी की जगह मोटरसाइकिल आया और तोरण मारा। दूल्हा महेंद्र और दुल्हन भावना के इस कदम की सभी सराहना कर रहे हैं। बैंड बाजा भी शादी में नहीं था।
a1.jpg
महेंद्र ने बताया कि पहले शादी के लिए सुभाष नगर स्थित जेडीए सामुदायिक केंद्र को बुक कराया था, लेकिन कोरोना के केस बढऩे की वजह से घर पर ही सीमित लोगों की मौजूदगी में शादी करने का निर्णय लिया।
यहां 7 दिन पहले कर ली कोर्ट में शादी

a3.jpg
कोटा के लाडपुरा छोगाकी बावड़ी निवासी भैरूलाल महावर के बेटे कुलदीप की शादी 14 मई आखातीज पर खण्ड गांवड़ी निवासी प्रिया महावर के साथ तय हुई थी, लेकिन 10 मई से लॉकडाउन की घोषणा व शादी समारोह पर पाबंदी लगा दी गई। ऐसे में दोनों परिवारों की रजामंदी से शुक्रवार को कुलदीप व प्रिया अपने माता-पिता व दो गवाहों के साथ अदालत पहुंचे और कोर्ट मैरिज की। कागजी कार्रवाई के बाद दोनों ने कोर्ट परिसर में ही एक-दूसरे को वरमाला पहनाई।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.