अगवा नाबालिग ने बच्चे को दिया जन्म, आरोपी गिरफ्तार

जयपुर-सीकर राजमार्ग स्थित रामपुरा डाबड़ी में खातियों की ढाणी में एक मकान में दबिश दी। पुलिस ने रेनवाल निवासी नितिन उर्फ राजवीर को हिरासत में लिया। शुक्रवार सुबह तक सादा वस्त्र में पुलिस जांच पड़ताल में जुटी रहने के बाद नितिन को लेकर रवाना हो गई।

<p>अगवा नाबालिग ने बच्चे को दिया जन्म, आरोपी गिरफ्तार</p>
जयपुर। अजमेर के ग्रामीण क्षेत्र से अगवा नाबालिग ने जयपुर के एक अस्पताल में बच्चे को जन्म दिया। नाबालिग के प्रसव के बाद पहुंची संबंधित थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, जबकि पीडि़ता अस्पताल में है। अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद उसे अजमेर लाकर कोर्ट में बयान व मेडिकल कराया जाएगा। संबधित ग्रामीण क्षेत्र की पुलिस टीम ने गुरुवार रात जयपुर-सीकर राजमार्ग स्थित रामपुरा डाबड़ी में खातियों की ढाणी में एक मकान में दबिश दी। पुलिस ने रेनवाल निवासी नितिन उर्फ राजवीर को हिरासत में लिया। शुक्रवार सुबह तक सादा वस्त्र में पुलिस जांच पड़ताल में जुटी रहने के बाद नितिन को लेकर रवाना हो गई। पड़ताल में सामने आया कि नितिन ने दो दिन पहले बीरबल चौधरी का घर 10 हजार रुपए मासिक किराये पर लिया था। जहां से गुरुवार देर रात पुलिस ने दबिश देकर उसे दबोच लिया। उसके पास से बिना नम्बर की कार भी मिली है।
प्रसव के बाद मिली थी सूचना
इधर, पुलिस को गुरुवार को ग्रामीण क्षेत्र से अगवा नाबालिग के अस्पताल में प्रसव की सूचना मिली थी। सूचना पर अजमेर पुलिस की टीम जयपुर रामपुरा डाबड़ी पहुंची। गुरुवार को किशोरी ने बच्चे को जन्म दिया था। पुलिस ने जहां आरोपी राजवीर उर्फ नितिन को शुक्रवार रात गिरफ्तार कर लिया। नाबालिग को अस्पताल से छूट्टी के बाद अजमेर लाया जाएगा।
इनका कहना है

संबंधित थाने की टीम आरोपी की तलाश में आई थी। पुलिस इमदाद मांगने पर रामपुरा डाबली में एक युवक को हिरासत में लिया है।

राजेन्द्र निर्वाण, एसीपी, चौमूं

अगवा नाबालिग के जयपुर में होने की सूचना पर रामपुरा डाबली में पुलिस टीम ने दबिश दी थी। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। नाबालिग के अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद अजमेर लाया जाएगा।
घनश्याम शर्मा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.