चाकसू में आज महादलित सम्मेलन, गहलोत— पायलट दिखेंगे एक साथ

जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत व पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट आज एक बार साथ साथ नजर आएंगे। चाकसू में महादलित सम्मेलन के मौके पर दोनों नेता मंच साझा करेंगे और डॉ बीआर अंबेडकर की सवा ग्यारह फ़ीट की प्रतिमा का अनावरण करेंगे। इसके बाद महादलित सम्मेलन को सम्बोधित भी करेंगे।

<p>sachin pilot </p>
जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत व पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट आज एक बार साथ साथ नजर आएंगे। चाकसू में महादलित सम्मेलन के मौके पर दोनों नेता मंच साझा करेंगे और डॉ बीआर अंबेडकर की सवा ग्यारह फ़ीट की प्रतिमा का अनावरण करेंगे। इसके बाद महादलित सम्मेलन को सम्बोधित भी करेंगे। इससे पहले ये दोनों नेता वल्लभनगर व धरियावद उपचुनाव की नामांकन सभाओं में साथ साथ थे।
कई अन्य नेता भी होंगे शामिल—
चाकसू विधायक वेद प्रकाश सोलंकी और विधायक इंदिरा मीणा ने बताया कि डॉ बी आर अंबेडकर की सवा ग्यारह फीट ऊंची अष्ट धातु से निर्मित 1125 किलो वजनी प्रतिमा को चाकसू में कोटखावदा मोड़ पर अम्बेडकर सर्किल पर स्थापित की गई है। इस अवसर पर हेलीकॉप्टर से पुष्प वर्षा तथा रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन भी रखा गया है। अनावरण कार्यक्रम में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट के साथ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष व शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा, कृषि मंत्री लालचंद कटारिया, महिला बाल विकास मंत्री ममता भूपेश, भजन लाल जाटव, पूर्व मंत्री व विधायक रमेश मीणा, मुरारीलाल मीणा, हरीश मीणा, प्रशांत बैरवा, इन्द्रराज गुर्जर, जी आर खटाना, गंगादेवी, इंदिरा मीणा आदि सहित कई विधायक व मंत्री मौजूद रहेंगे। प्रतिमा अनावरण कार्यक्रम में एस सी,एस टी, ओबीसी एवं माइनॉरिटी सहित सभी वर्गों के लोग बड़ी संख्या में भाग लेंगे। मूर्ति अनावरण कार्यक्रम अम्बेडकर जयंती समारोह समिति की ओर से किया जा रहा है।
हैलीपैड बनाया, सुरक्षा के इंतजाम — सीएम गहलोत के कार्यक्रम को देखते हुए पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने सभा स्थल का जायजा लिया और दिशा निर्देश दिए। गहलोत के लिए टोंक रोड स्थित दरगाह के सामने मौजूद मैदान में हेलीपैड बनाया गया है
विधायक ने की लोगों से अपील—
विधायक वेद प्रकाश सोलंकी, पालिका अध्यक्ष कमलेश बैरवा ने मंगलवार को समारोह में आने वाले लोगों के ठहरने— पार्किंग समेत अन्य व्यवस्थाओं की जानकारी ली। वहीं विधायक सोलंकी ने उपखंड के अधिकारियों को बिजली पानी पार्किंग सहित अन्य आवश्यक व्यवस्थाओं पर नजर रखने और समस्याओं को शीघ्र समाधान करने के निर्देश दिए। सोलंकी ने जनसंपर्क कर आम जन से मूर्ति अनावरण समारोह में आने के लिए अपील भी की है
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.