लॉकडाउन में युवती की हत्या कर शव जलाया, तीन दिन बाद मिली जानकारी

|

Updated: 08 May 2020, 06:23 PM IST

हरमाड़ा में सफेदा फार्म के पास मुख्य सड़क से 500 मीटर अंदर वारदात को दिया अंजाम, हत्यारों के बाइक से आने की आशंका, एफएसएल ने तीन दिन पुराना होना बताया शव

जयपुर. राजधानी जयपुर में एक युवती की हत्या कर शव जलाने का मामला सामने आया है। हरमाड़ा थाना क्षेत्र में हुई वारदात में एफएसएल ने करीब 24 वर्षीय युवती का शव तीन दिन पुराना होना बताया है। पुलिस सीसीटीवी कैमरों की मदद से हत्यारों की तलाश में जुटी है। पुलिस ने जिले के सभी थाना पुलिस में किसी युवती की गुमशुदगी दर्ज होने के संबंध में जानकारी भी मांगी है।

एडिशनल डीसीपी बजरंग सिंह ने बताया कि शुक्रवार दोपहर को दो सौ फीट एक्सप्रेस हाइवे से करीब 500 मीटर अंदर एक परिवार जंगल में बकरियां चरा रहा था। तभी उस परिवार की नजर एक गड्ढे में जले हुए युवती के शव पर पड़ी। उनकी सूचना पर मौके पर पहुंचे। एफएसएल टीम को मौका मुआयना करने बुलाया गया। प्राथमिक दृष्टि से युवती को पेट्रोल या किसी केमिकल से जलाया गया था।

हत्यारों ने घटना स्थल पर ही युवती का शव जलाया। इससे आस-पास की घास भी जली हुई थी। आशंका जताई जा रही है कि लॉक डाउन में हत्यारे रात को यहां पहुंचे और वारदात को अंजाम दे भाग निकले। बाइक से हत्यारे यहां पहुंचने की संभावना जताई गई है। आस-पास के क्षेत्र में भी युवती की पहचान करवाई जा रही है।