एटीएम कार्ड बदलकर ठगी करने वाला गिरफ्तार

आरोपी के खिलाफ आधा दर्जन से अधिक मुकदमें दर्ज

<p>एटीएम कार्ड बदलकर ठगी करने वाला गिरफ्तार</p>
मुहाना थाना पुलिस ने करीब तीन साल पहले एटीएम ठगी करने के मामले में एक बदमाश को गिरफ्तार किया है। आरोपी के खिलाफ आधा दर्जन से अधिक ठगी के मामले दर्ज हैं।
डीसीपी हरेन्द्र महावर ने बताया कि वर्ष 2017 में गिर्राज सिंह ने थाने में मामला दर्ज करवाया था। जिसमें बताया कि 19 दिसंबर 2017 को एसबीआई एटीएम कार्ड से उसने और साथी धर्मपाल ने रुपए निकाले थे। उस समय तीन आदमी एटीएम में आए और पर्ची नहीं निकलने की कहकर कार्ड नहीं लगाना आने की कहकर कार्ड ले लिए और दो तीन बार मशीन में लगाए और इसी दौरान उन्होंने एटीएम कार्ड बदल लिए। इसके बाद आरोपियों ने खाते से 71 हजार 300 रुपए और धर्मपाल के खाते से 39 हजार रुपए निकाल लिए। इस पर थाने में मामला दर्ज करवाया गया। पुलिस ने बैंक डिटेल प्राप्त कर एटीएम कार्ड बदलकर रुपए निकालने वाले पूर्व में गिरफ्तारशुदा आरोपी आजाद उमर उर्फ गुड्डू और साउद को गिरफ्तार किया गया था। इस मामले में पुलिस ने इन्द्रापुरी लक्ष्मी गार्डन के सामने करवाल नई दिल्ली निवासी अमीर (28) पुत्र फेजुदीन को केन्द्रीय कारागार भिण्ड से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के खिलाफ अलग अलग थाना इलाकों में करीब आधा दर्जन से अधिक मुकदमें दर्ज हैं।
इस तरह करते थे वारदात-
पुलिस ने बताया कि आरोपी एटीएम कार्ड धारक को एटीएम मशीन से रसीद नहीं मिकलने और एटीएम कार्ड मशीन में नहीं लगाना आने के झांसे में लेकर उनके एटीएम कार्ड स्वयं लेकर एटीएम में डालकर एटीएम कार्ड बदलकर एटीएम से रुपए प्राप्त करते हैं।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.