'पत्रिका म्यूजिक रिपब्लिक' रॉक बैंड शो रविवार को, जवाहर सर्किल स्थित पत्रिका गेट पर होगा कार्यक्रम

|

Updated: 06 Mar 2021, 03:44 PM IST

राजस्थान पत्रिका के 66वें स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में आयोजित हो रहे पत्रिका ग्लोबल फेस्ट के पहले दिन 7 मार्च को राजधानी के जवाहर सर्किल स्थित पत्रिका गेट पर शाम 4 बजे से 'पत्रिका म्यूजिक रिपब्लिक' रॉक बैंड शो का आयोजन होगा।

जयपुर। राजस्थान पत्रिका के 66वें स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में आयोजित हो रहे पत्रिका ग्लोबल फेस्ट के पहले दिन 7 मार्च को राजधानी के जवाहर सर्किल स्थित पत्रिका गेट पर शाम 4 बजे से 'पत्रिका म्यूजिक रिपब्लिक' रॉक बैंड शो का आयोजन होगा। आयोजन में शहर के नामी म्यूजिकल, रॉक एवं ट्रेडिश्नल बैंड प्रस्तुति देंगे। कार्यक्रम में शहर के प्रमुख दस बैंड अपनी धुनों का जलवा बिखेरेंगे।

जयपुर शहर के लोगों के लिए यह पहला मौका होगा जब पत्रिका गेट पर रॉक बैंड, ट्रेडिश्नल ब्रास बैंड, सितार-बांसुरी की जुगलबंदी और एक मंच पर अलग-अलग शैली के संगीत का प्रस्तुति देखने का मौका मिलेगा। पत्रिका गेट अभी अपनी बेजोड़ खूबसूरती के लिए जाना जाता है। लेकिन पत्रिका म्यूजिक रिपब्लिक इसके साथ एक और नगीना जुड़ने जा रहा है। इस शो में शहर के युवाओं के बैंड न केवल प्रस्तुति देंगे, बल्कि अपनी आॅरिजनल धुनों पर लोगों का दिल जीतने की कोशिश करेंगे। वो धुनें जो इससे पहले उनके बैंड की किसी ने नहीं सुनी हैं।

बैंड शो में दर्शकों के लिए एंट्री ओपन रखी गई है। पहले आओ और पहले पाओ के आधार पर बैठक व्यवस्था है और लोग इस कार्यक्रम का बेहतरीन अनुभव लेकर जाएं, ऐसे इंतजाम भी किए गए हैं।

लाइव मिलिए एफ तड़का के आरजे से
कार्यक्रम के लाइव शो में एफएम तड़का के आरजे लाइव मौजूद रहेंगे और दर्शकों से सीधे संवाद भी करेंगे। अपनी बातों से एंटरटेन भी करेंगे। यह ऐसा मौका होगा जहां पर एफएम तड़का के आरजे से सीधे मिलने और सुनने का भी मौका मिलेगा।