घर लौट रहे ज्वैलर से लूटे 30 तोला सोना व 3 किलो चांदी के जेवर

जोधपुर जिले के भोपालगढ़ कस्बे में शुक्रवार रात बाइक सवार चार लुटेरों ने दुकान बंद कर घर लौट रहे ज्वैलर की आंखों में मिर्ची डालकर लाठियों से मारपीट की और करीब तीस तोला सोना व तीन किलो चांदी के गहने लूट लिए। घायल ज्वैलर का अस्पताल में उपचार किया जा रहा है।

<p>घर लौट रहे ज्वैलर से लूटे 30 तोला सोना व 3 किलो चांदी के जेवर</p>
जयपुर। जोधपुर जिले (Jodhpur news) के भोपालगढ़ कस्बे में शुक्रवार रात बाइक सवार चार लुटेरों ने दुकान बंद कर घर लौट रहे ज्वैलर की आंखों में मिर्ची डालकर लाठियों से मारपीट की और करीब तीस तोला सोना व तीन किलो चांदी के गहने लूट लिए। घायल ज्वैलर का अस्पताल में उपचार किया जा रहा है। पुलिस ने दो बाइक पर आए लुटेरों की तलाश में नाकाबंदी करवाई, लेकिन देर रात तक कोई सुराग नहीं लग सका।
भोपालगढ़ क्षेत्र में लूट की यह अब तक की सबसे बड़ी घटना मानी जा रही है। करीब 2 साल पहले एक कपड़ा व्यापारी के साथ पीपाड़ रोड पर नाडातोड़ा के पास लूट हो चुकी है। पुलिस के अनुसार नाड़सर ग्राम पंचायत के बासनी सांदवा गांव निवासी त्रिलोकदान चारण भोपालगढ़ मुख्य बस स्टैंड पर स्थित दुकान बंद कर घर लौट रहा था। उसके पास एक बैग में सोने-चांदी के गहने व सिल्लियां थी। बासनी सांदवा के ही नजदीक नकाबपोश लुटेरों ने ज्वैलर का रास्ता रोककर उसकी आंखों में मिर्ची पाउडर डालने के बाद नीचे गिरा दिया। लाठियों से मारपीट कर बैग में रखे गहने लूटकर ले भागे। पीडि़त ज्वैलर ने भोपालगढ़ पुलिस थाने में सूचना दी। पुलिस उपाधीक्षक धर्मेंद्र डूकिया एवं थानाधिकारी सरोज चौधरी मय जाप्ता घटनास्थल पर पहुंचे और घायल ज्वैलर को भोपालगढ़ के राजकीय अस्पताल पहुंचाया।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.