जगदलपुर

CG First Phase Voting : कहीं वोटरों का पुष्पगुच्छ से किया स्वागत तो यहां 23 साल बाद हो रहा मतदान, देखें तस्वीरें

6 Photos
Published: November 07, 2023 11:05:27 am
1/6

CG First Phase Voting : छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2023 के पहले चरण के लिए सुकमा की एक बुजुर्ग महिला ने अपना वोट डाला।

2/6

CG First Phase Voting : भानुप्रतापपुर के दुर्गुकोंदल जिला में मतदाताओं का पुष्पगुच्छ से स्वागत कर मतदाता मित्रों द्वारा उन्हें आवश्यक सुविधा प्रदान की गई।

3/6

CG First Phase Voting : सुकमा नक्सल प्रभावित कारीगुंडम इलाके में 23 साल बाद मतदान हो रहा है। मतदान प्रक्रिया CRPF 150 बटालियन और जिला बल के सुरक्षा घेरे में कराई जा रही है।

4/6

CG First Phase Voting : कांकेर जिला के रेडक्रॉस मतदाता संगवारी बूथ नंदनमारा एवं तरसगाँव में मतदान मित्रों द्वारा दिव्यांग मतदाताओं को व्हीलचेयर की सुविधा प्रदान की गई। साथ ही वरिष्ठ नागरिकों ने मतदान के बाद सेल्फी जोन में फोटो भी ली।

5/6

CG First Phase Voting : बस्तर जिले के सुदूर अंचल में स्थित संवेदनशील मतदान केंद्र कलेपाल में ग्रामीण मतदाताओं को मिला पहली बार अपने ग्राम में मताधिकार को प्रयोग करने का अवसर मिला।

6/6

CG First Phase Voting : कांकेर जिले के नगर के माहुरबंदपारा आदर्श मतदान केन्द्र में नवविवाहित ममता यादव और उनके पति राहुल आमाडार वोट करने के बाद पोलिंग बूथ की तारीफ की। कहा कि पोलिंग बूथ शादी का मंडप जैसा लग रहा। इस तरह क व्यवस्था में मतदान करके उन्हें काफी खुशी हो रही है। मतदाताओं के लिए अगल से सेल्फी जोन बनाया गया है।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.