जबलपुर में सब्जी बेचने वाला मिला कोरोना पॉजिटिव, संपर्क में आए लोग हो जाएं अलर्ट

|

Published: 06 Jun 2020, 11:54 AM IST

संक्रमित हुए 268, एक्टिव केस 60 बचे बाकी को मिली छुट्टी

 

 

vegetable seller found corona,vegetable seller corona,vegetable seller,corona positive in jabalpur,latest update news,corona news in patrika,patrika.com ,patrika.com,Coronavirus, Coronavirus Tips

जबलपुर। शहर में शुक्रवार को कोरोना की रफ्तार में कमी दर्ज की गई। केवल एक ही मामला सामने आया, जिसमें रांझी का 17 वर्षीय किशोर पॉजिटिव मिला है। सूत्रों के अनुसार रांझी बस्ती गोशाला निवासी किशोर सब्जी बेचने का काम करता है। दो दिन पहले वह जांच कराने अस्पताल गया था। जिले में संक्रमितों की कुल संख्या अब 268 हो गई है। इधर, गुरुवार देर रात आई रिपोर्ट में संक्रमित मिले दो व्यक्तियों की ट्रेवल हिस्ट्री है। सिंधी कैम्प निवासी एक संक्रमित की कोई ट्रैवल या कॉन्टेक्ट हिस्ट्री नहीं है।

 

संक्रमित युवती ने कोरोना को दी मात
शहर में शुक्रवार को एक और कोरोना पॉजिटिव ने संक्रमण को मात दी। सुखसागर कोविड केयर सेंटर में भर्ती 18 वर्षीय युवती की नई गाइडलाइन के अनुसार जांच की गई। स्वस्थ्य पाए जाने पर युवती को डिस्चार्ज दे दिया गया। एहतियातन अभी युवती को सात दिन के लिए इंस्टीट्यूशन क्वारंटीन किया गया है। इसके साथ ही जिले में स्वस्थ होने वाले कोरोना संक्रमितों की संख्या बढकऱ 198 हो गई है।
सावधारी रखें: चांदनी चौक सहित अन्य कंटनेमेंट जोन में लोगों ने संयम दिखाया। लोग अनावश्यक घर से बाहर नहीं निकलें। अब वे इलाके कंटेनमेंट जोन से मुक्त हो गए हैं। कलेक्टर भरत यादव के अनुसार कंटेनमेंट जोन मुक्त होने पर भी लोग सावधानी बनाएं रखें।