MURDER : टैटू सेंटर वाले को बीच सडक़ मार दी गोली, दो वजह आई सामने

MURDER : टैटू सेंटर वाले को बीच सडक़ मार दी गोली, दो वजह आई सामने

<p>Married three months ago, missing for 2 days, dead body found in farm</p>

जबलपुर। गढ़ा थानांतर्गत शारदा चौक पर बुधवार देर रात स्कूटी सवार टैटू संचालक को घेर कर सीने में दो गोली उतारने वाले बदमाशों की तलाश में पुलिस अलग-अलग एंगल से जांच में जुटी है। क्राइम ब्रांच की टीम भी लगी है। अभी तक परिजन और टैटू संचालक के दोस्तों व कर्मियों से पूछताछ में पुलिस को दो एंगल मिले हैं। इसी के आधार पर पुलिस जांच आगे बढ़ा रही है। कुछ संदेहियों को हिरासत में भी लिया गया है।

पुलिस ने कुछ संदेहियों को हिरासत में लिया
कारोबारी दुश्मनी में टैटू सेंटर संचालक को मारी गई गोली!

पुलिस के अनुसार शिवानी होम्स हाथीताल निवासी अंकित चंडोक (35) की सिविक सेंटर स्थित मॉल में टैटू सेंटर है। बुधवार रात वह दुकान से लौटने के बाद घर से 10.30 बजे स्वान और मवेशियों को फल, बिस्किट व रोटी खिलाने निकला था। स्कूटी एमपी 20 एसके 8887 से वह शारदा मंदिर के पास स्वर्णिका होम्स के पास पहुंचा था। तभी कार सवार कुछ लोग पहुंचे और उसके सीने में दो गोली उतार दी। राहगीर ने इसकी सूचना पुलिस को दी फिर परिजन को खबर लगी। अंकित चंडोक के पिता अनिल कुमार चंडोक रेलवे के रिटायर्ड कर्मचारी हैं। अंकित शादीशुदा था। हत्या की सूचना पाकर पिता अनिल अपनी बहू रैना चंडोक के साथ घटनास्थल पर पहुंचेे। पिता ने पुलिस के सामने ही चिल्लाते हुए बेटे की हत्या के लिए व्यावसायिक प्रतिद्वंद्धिता की वजह बताई। उन्होंने कहा कि कुछ समय पहले विवाद हुआ था। उसकी शिकायत ओमती में उनके बेटे ने की थी। शहर में पूर्व में हो चुके दोहरे हत्याकांड में चर्चित गैंग के गुर्गों से रंजिश की बात भी सामने आई है।


टैटू सेंटर संचालक की हत्या में कुछ संदेहियों का हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। उसे सीने में दो गोली मारी गई थी। दो खोखा व एक कारतूस मौके से जब्त हुआ है। मामला दर्ज कर जांच जारी है।
– सिद्धार्थ बहुगुणा, एसपी

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.