जबलपुर में love jihad case!

-आधारताल थाना क्षेत्र में love jihad case-हिंदू संगठनों संग पुलिस स्टेशन पहुंची पीड़ित युवती

<p>Crime</p>
जबलपुर. जिले के आधारताल थाना क्षेत्र में love jihad का संदिग्ध मामला सामने आया है। पीड़ित युवती ने हिंदू संगठनों संग थाने पहुंच कर आरोपी युवक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है। फिलहाल पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है, जबकि हिंदू संगठनों की मांग है कि पुलिस आरोपी के विरुद्ध लव जिहाद मामले में रिपोर्ट दर्ज करे। इस पर पुलिस का कहना है कि बयान दर्ज होने के बाद लव जिहाद का मामला दर्ज किया जाएगा।
घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को पीड़ित युवती विहिप, धर्मसेना, धर्म जागरण जैसे हिंदू संगठनों के साथ आधारताल थाने पहुंची। युवती ने पुलिस को बताया कि उसके परिजन मजदूरी करते हैं। कुछ महीने पूर्व वो एक सहेली के घर जन्मदिन मनाने गई थी। वहां वो आरोपी मिली जिसने अपना परिचय बतौर अंकित ठाकुर दिया। उस रोज ही मोबाइल नंबर का आदान-प्रदान भी हुआ। उसके बाद मोबाइल पर दोनों के बीच बातचीत होने लगी।
युवती ने बताया है कि 10 जून को आरोपी उसके घर पहुंचा और घूमने के बहाने उसे संजय नगर भड़पुरा पहाड़ी के जंगल में ले गया। वहां शादी का झांसा देकर रेप किया। फिर वह लगातार उसका शारीरिक शोषण करता रहा। इस बीच आरोपी के दोस्तों से युवती को पता चला कि जिसे वह अंकित समझ रही है, अंकित नहीं बल्कि नसीम अहमद है और उसकी शादी हो चुकी है। अधारताल थाना प्रभारी शैलेष मिश्रा का कहना है कि युवती की शिकायत पर पहचान छुपाने वाले नसीम अहमद पर रेप सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया गया है। अब सोमवार को युवती का 164 का बयान दर्ज होगा।
युवती के साथ थाने पहुंचे हिंदूवादी संगठनों ने अधारताल थाने का घेराव कर लव जिहाद की धारा लगाने की मांग की। आरोप लगाया कि आरोपी ने युवती की अश्लील वीडियो बनाई है और उस वीडियो को वायरल करने की धमकी देता रहा। इतना ही नहीं उस अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी दे कर ही युवती को अपने घर ले जाकर मौलवी से कलमा भी पढवाया। युवती पर धर्म परिवर्तन का दबाव बनाया।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.