Rape:शादी का झांसा देकर युवती से बलात्कार

|

Published: 07 Mar 2020, 12:28 PM IST

जिले में तीन किशोरियों से छेड़छाड़ तो एक युवती से बलात्कार की वारदात सामने आने के बाद सनसनी

rape,rape case,teenagers,marry his daughter,Jabalpur news,jabalpur: jabalpur news,teenagers news,rape victim rape case,Girl Gang Rape. Rape,

जबलपुर. पाटन थानांतर्गत रहने वाली 21 वर्षीय युवती के साथ शादी का झांसा देकर एक युवक चार महीने से बलात्कार करता रहा। अब वह शादी से मुकर गया। युवती ने शुक्रवार को थाने में बलात्कार का प्रकरण दर्ज कराया। पुलिस के अनुसार युवती ने शिकायत दर्ज कराई कि वह चार महीने से अरविंद को जानती है। उसने शादी का झांसा देकर उसके साथ बलात्कार किया। आखिरी बार 25 फरवरी को अरविंद युवती के घर आया था। युवती घर में अकेली थी। तब भी उसने बलात्कार किया। अब उसने शादी से मना कर दिया।
निर्माणाधीन भवन में किशोरी से बलात्कार का प्रयास
बरेला थाना अंतर्गत निमार्णाधीन भवन में जीजा और सहेली के साथ काम करने गई 16 वर्षीय किशोरी से वहां काम करने वाले दो युवकों ने बलात्कार की कोशिश की। किशोरी के शोर मचाने पर आरोपी उसे बाथरूम में बंद कर भाग गए। पुलिस ने किशोरी की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ बंधक बनाने, छेड़छाड़ करने, पॉक्सो एक्ट व एससी-एसटी का प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार किशोरी ने शिकायत में बताया कि वह बुधवार को सहेली व जीजा के साथ निर्माणाधीन मकान में काम करने गई थी।
दोपहर में पहुंचा पुट्टी करने वाला दिनेश
जीजा भवन के पीछे खिडक़ी साफ कर रहा था। वह सहेली के साथ कमरे का फर्श साफ कर रही थी। दोपहर करीब एक बजे दिनेश पुट्टी करने पहुंचा। दिनेश ने उसकी सहेली को दूसरे काम से भेज दिया, तभी वहां सेंट्रिंग का काम करने वाला मुल्लू आया और बाथरूम का दरवाजा अंदर से बंद कर उसे मोबाइल पर आपत्तिजनक वीडियो दिखाने लगा। किशोरी के शोर मचाने पर मुल्लू उसे जान से मारने की धमकी देकर भाग गया। इसके बाद दिनेश पहुंचा। उसने भी छेड़छाड़ की और बाहर से दरवाजा बंद कर भाग गया।

IMAGE CREDIT: patrika

घर में घुसकर किशोरी से छेड़छाड़, गिरफ्तार
कुंडम थानांतर्गत रहने वाली 14 वर्षीय किशोरी के घर में घुसकर वहीं के धर्मेंद्र झारिया नामक युवक ने छेड़छाड़ की और धमकी देकर भाग गया। पुलिस के अनुसार किशोरी 9वीं में पढ़ती है। दो मार्च को वह घर में अकेली थी। दोपहर 3.30 बजे के लगभग आंगन में बर्तन धुल रही थी। तभी धर्मेंद्र झारिया घुस आया। वह किशोरी से छेड़छाड़ करने लगा।
आरोपी को धक्का देकर किशोरी ने बंद किया कमरा
किशोरी धक्का देकर कमरे में भागी और अंदर से बंद कर लिया। काफी देर तक धर्मेंद्र दरवाजा खुलवाने का प्रयास करता रहा। किशोरी के दादी के लौटने पर भागा। किशोरी ने फोन कर मां-पिता को आपबीती सुनाई। उनके लौटने पर किशोरी गुरुवार रात थाने पहुंची और छेड़छाड़ व पॉक्सो एक्ट की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।