सरकारी जमीन पर कब्जे को लेकर हुए विवाद में वृद्ध की हत्या, सात गिरफ्तार

|

Updated: 27 Mar 2021, 09:42 PM IST

तिलवारा के ग्राम देवरी में वारदात : हत्या और बलवा का प्रकरण दर्ज

another aap mla arrested,aap mlas arrested,bjp leader arrested,arrested for molesting woman,accused arrested,islamic preacher arrested in kerala over IS links,7 arrested,government land,murder,rape and murder,Sheena Bora murder,CBI court to hear Sheena Bora murder case today,sheena bora murder case,qandeel baloch murder,Gujarat journalist murder,aarushi murder case news,siwan journalist murder case,preeti rathi murder case,

जबलपुर. सरकारी जमीन पर कब्जे की बात पर हुए विवाद में शुक्रवार रात सात लोगों ने एक वृद्ध से मारपीट की। वृद्ध को गम्भीर चोटें आने पर मेडिकल अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। तिलवारा पुलिस ने मामले में हत्या और बलवा का प्रकरण दर्ज कर सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।
ये है मामला
तिलवारा पुलिस ने बताया कि ग्राम देवरी निवासी टावल सिंह लोधी ने सरकारी जमीन पर कब्जा किया था। शुक्रवार शाम गांव के ही पप्पू राय उर्फ हरि ने उक्त जमीन पर ईंट रख दी। सूचना पर टावल सिंह बेटे खिलन सिंह और राजू के साथ वहां पहुंचा और ईंटों को फेंक दिया। ईंट फेंकने की जानकारी मिलने पर पप्पू परिवार के राहुल, लल्ला, दस्सू, दीपचंद, बद्री प्रसाद और फागू के साथ टावल सिंह के घर पहुंचा। सभी फावड़ा, लाठी आदि लिए हुए थे। ईंट फेंकने की बात पर सभी ने टावल सिंह से मारपीट की। टावल के भाई मदन सिंह (60), निरंजन सिंह, मेहरबान सिंह, भीकम सिंह और भतीजे नारायण सिंह ने बीच-बचाव का प्रयास किया तो आरोपियों ने उनसे भी मारपीट की। राहुल ने टावल सिंह, मदन सिंह और नारायण पर फावड़े से वार किया। टावल और मदन सिंह के बेहोश होने पर आरोपी भाग गए। गम्भीर रूप से घायल टावल और मदन सिंह को परिजन मेडिकल अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने मदन सिंह को मृत घोषित कर दिया। जबकि टावल की हालत नाजुक होने पर भर्ती कर लिया गया। पुलिस ने नारायण सिंह की रिपोर्ट पर आरोपियों के खिलाफ हत्या और बलवा का प्ररकण दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।