जबलपुर

#live narmada mission: नर्मदा के लिए हजारों की संख्या में पहुंच गए लोग, देखता रह गया प्रशासन- देखें लाइव वीडियो

नर्मदा के लिए हजारों की संख्या में पहुंच गए लोग, देखता रह गया प्रशासन- देखें लाइव वीडियो

जबलपुरDec 30, 2020 / 03:11 pm

Lalit kostha

#LIVE जबलपुर में भारी वर्षा की चेतावनी, नर्मदा नदी में डूबे घाट मंदिर

जबलपुर। नर्मदा मिशन के संस्थापक समर्थ भैयाजी सरकार द्वारा दो माह से अधिक समय से नर्मदा संरक्षण, अवैध खनन, केचमेंट एरिया पर अवैध निर्माणों में तत्काल रोक लगाने के लिए सत्याग्रह किया जा रहा है। उनके समर्थन में प्रतिदिन प्रदेश के विभिन्न जिलों, गांवों से सैकड़ों की संख्या में लोग ग्वारीघाट स्थित सिद्ध घाट पहुंच रहे हैं। इसी क्रम में बुधवार को करीब ढाई हजार लोग ट्रेक्टर, दो पहिया और कारों से लोग पाटन व आसपास के गांवों से पहुंचे। पाटन बायपास से शहर की विभिन्न गलियों में होते हुए जब ये नर्मदा भक्त गुजरे तो देखने वाले देखते ही रह गए। वहीं शासन प्रशासन को जब तक सूचना मिलती, तब तक शहर के अधिकतर चौक चौराहों पर वाहनों की लंबी कतारें लग गई थीं।
समर्थ भैयाजी सरकार ने बताया कि नर्मदा प्रदेश की जीवन रेखा है। उसके साथ किए जा रहे खिलवाड़ से भविष्य के लिए खतरा पैदा हो गया है। शासन प्रशासन देखकर भी अनदेखा कर रहा है। जिसकी कीमत नर्मदा को चुकानी पड़ रही है। समय रहते चेतना होगा। अवैध खनन, अवैध निर्माणों को रोकना आज की सबसे बड़ी जरूरत बन गई है।

Home / Jabalpur / #live narmada mission: नर्मदा के लिए हजारों की संख्या में पहुंच गए लोग, देखता रह गया प्रशासन- देखें लाइव वीडियो

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.