MP में Crime rate बेकाबू : इस जिले में फिर एक लापता बालक का विकृत शव मिला

-बालक दो दिनों से गायब रहा

<p>दीपेश (फाइल फोटो)</p>
जबलपुर. MP में Crime rate तकरीबन बेकाबू हो चुका सा लगता है। खास तौर पर इस जिले में लूट, हत्या, अपहरण की वारदातें थमने का नाम ही नहीं ले रहीं। ताजा प्रकरण में दीपेश नामक 12 वर्षीय बालक की हत्या का मामला सामने आया है। बालक दि दिनों से लापता था।
इसी तरह पिछले दिनों दो युवाओं की हत्या का मामला सामने आया था जिनमें से एक का पुलिस ने खुलासा भी किया था। उन दोनो ही वारदातों में युवक पहले लापता हुए, फिर उनका शव मिला। एक का तो कंकाल मिला था। इसके अलावा जानकारी के मुताबिक गोसलपुर इलाके से ही एक 12 साल की प्रिया नाम की बालिका भी गायब हो चुकी है जिसका अब तक कोई सुराग नहीं मिला है। अब गोसलपुर में ही यह दूसरी घटना हो गई।
ये भी पढ़ें-शादी के बाद नवविवाहिता देखती रही पति की राह, वह तो आया नहीं मिली हत्या की सूचना

ये भी पढ़ें- शादी के बाद हुई अजीत की हत्या का राजफास

इस घटना में भी 12 वर्षीय बालक जो दो दिनों से लापता था और उसकी लाश विकृत अवस्था में मिली। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि बालक की हत्या कर शव फेंक दिया गया हो। इस बीच ठीक जिला मुख्यालय से 40 किमी दूर की इस घटना के बाद पुलिस भी सकते में आ गई। एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने बालक दीपेश का पता लगाने के लिए 10 हजार का इनाम घोषित कर दिया है।
ये भी पढ़ें-शादी के चौथे दिन से ही लापता सोनू का जंगल की झाड़ियो में मिला शव

जानकारी के मुताबिकि गोसलपुर के हृदयनगर निवासी बालकृष्ण काछी के दो बेटे (17 वर्षीय दीपक और 12 वर्षीय दीपेश काछी) थे। 28 मई की दोपहर तीन बजे दीपेश काछी उसी मोहल्ले में थोड़ी दूरी पर रहने वाली दादी के घर गया था। शाम लगभग सात बजे के लगभग बालकृष्ण से उसकी मां ने दीपेश के बारे में पूछा तो उसने कहा कि नहीं। इस पर बालकृष्ण को उसकी मां ने बताया कि वह खाना खाकर निकला था। पूछने पर कि कहां जा रहे हो, बोला कि थोड़ी देर में आता हूं। काफी देर तक नहीं लौटा। इसके बाद बालकृष्ण, उसकी पत्नी व मां ने आसपास गांव में दीपेश की तलाश की लेकिन बालक का कहीं पता नहीं चला। ऐसे में 28-29 मई की देर रात लगभग तीन बजे वे गोसलपुर थाने पहुंचे और अपहरण का मामला दर्ज कराया।
रविवार 30 मई को हृदयनगर निवासी चाय-पान की दुकान चलाने वाला पवन कुमार विश्वकर्मा अपने दोस्तों के साथ रात लगभग 9 बजे घूमने निकला था। वह घूमते हुए रात करीब 10 बजे मान मंदिर की ओर पहुंचा तो वहां मैदान की तरफ से तेज बदबू आ रही थी। झाड़ियों के पास चार कुत्ते एक बच्चे के शव को नोंच खा रहे थे। बच्चे का पेट फटा था और कीड़े लगे हुए थे। पास जाकर देखा तो शव गांव के दीपेश काछी का था। उसने दीपेश के पिता बालकृष्ण को और पुलिस को खबर दी।
दीपेश का शव मिलने की खबर मिलते ही उसके परिवार में कोहराम मच गया। मां तो सदमें में बेहोश हो गई। पिता चिल्लाते हुए घटनास्थल पर पहुंचा। यही हाल परिवार के अन्य सदस्यों का था। मौके पर गोसलपुर पुलिस के बाद एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा, एसडीओपी सिहोरा श्रुतिकीर्ति सोमवंशी, एएसपी शिवेश सिंह बघेल और एफएसएल टीम की प्रभारी डॉक्टर नीता जैन पहुंची। घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण करते हुए शव को पीएम के लिए भिजवाया गया। सोमवार को मासूम के शव का पीएम कराने के बाद परिजनों के सुपुर्द किया गया। एसपी ने बालक की मौत का जल्द खुलासा करने के निर्देश दिए हैं।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.