ब्रेकिंग न्यूज: कचरा फेंकने पर युवक की बेरहमी से हत्या, आरोपियों ने फाड़ दिया सिर- देखें वीडियो

|

Updated: 16 Mar 2021, 12:48 PM IST

ब्रेकिंग न्यूज: कचरा फेंकने पर युवक की बेरहमी से हत्या, आरोपियों ने फाड़ दिया सिर- देखें वीडियो

murder,muslim boy murder in jabalpur,muslim boy murder ,muslim murder,muslim murder,boy murder in jabalpur,boy murder,boy murder mystery,boy murdered,indian boy murdered in US,boy murder his girlfriend,Minor boy murder,boy murder in mandla,

जबलपुर। शहर में इन दिनों बात बात पर हत्याएं हो रही हैं। हर दूसरे दिन किसी न किसी क्षेत्र में हत्या का मामला सामने आ रहा है। पुलिस के अनुसार हनुमानताल थाना अंतर्गत टेढ़ी नीम क्षेत्र में मंगलवार सुबह शाहिद नाम के युवक की हत्या होने की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंची पुलिस को लाश मिली, जिसे कब्जे में लेकर विक्टोरिया अस्पताल में पंचनामा कर पोस्टमॉर्टम कराया गया है।

पुलिस ने बताया कि मृतक शाहिद की भाभी का बाहर कचरा फेंकने पर पड़ोसियों ने विवाद हो गया था। शाहिद विवाद करने वालों से बात करने पहुंचा तो आरोपी पक्ष के पांच से छह लोगों रॉड, लट्ठ आदि लेकर उस पर हमला कर दिया। शाहिद अपने को बचा पाता इसके पहले ही उस पर हमला हो गया। वह जमीन पर गिर गया और उसके सिर में इतने वार किए गए कि उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जिसमें मुख्य आरोपी सद्दाम भी शामिल है। अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है। पुलिस ये भी पता लगाने का प्रयास कर रही है कि मृतक और आरोपियों का कहीं कोई पुराना विवाद तो नहीं रहा है।