प्राइवेट अस्पतालों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे कांग्रेसियों पर बरसी पुलिस, ऐसे मचाई भगदड़- देखें वीडियो

कांग्रेस का निजी अस्पतालों के खिलाफ प्रदर्शन

<p>MP congress protest</p>

जबलपुर। कोरोना के इलाज के नाम पर निजी अस्पतालों द्वारा मरीजों के साथ लूट का आरोप लगाते हुए युवा कांगे्रस, एनएसयूआई और शहर कांग्रेस ने कलेक्टर कार्यालय का घेराव किया। प्रदर्शनकारियों को तैयब अली पेट्रोल पंप के पास घेराबंदी कर रोका गया। कार्यकर्ताओं ने बेरिकेडिंग तोडकऱ आगे बढऩे का प्रयास किया तो पुलिस ने पानी की बौछार की। लाठीचार्ज भी किया गया। इससे कुछ कार्यकर्ता घायल हो गए। प्रदर्शन में मौजूद महिला कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने चूडिय़ा दिखाकर जिला प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की।

कलेक्टर कार्यालय से पहले घेराबंदी पानी की बौछार से तितर-बितर किया

इस बीच रांझी एसडीएम दिव्या अवस्थी, सीएसपी दीपक मिश्रा से कार्यकर्ताओं ने बातचीत की। उन्हें ज्ञापन सौंपा और कलेक्टर से मिलने की मांग की। इस पर एक प्रतिनिधिमंडल को कलेक्टर से मिलवाने का आश्वासन दिया गया। कांग्रेस के रघु तिवारी एवं रिजवान अली कोटी ने कहा है कि आम जनता के हित के लिए कांग्रेस द्वारा किए जा रहे आंदोलन को जिला प्रशासन अनसुना कर रहा है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7wthez

नगर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष दिनेश यादव ने कहा है कि जिला प्रशासन ने एक नया षडय़ंत्र शुरू किया है। उन्होंने कहा कि निजी अस्पतालों पर कार्रवाई नहीं की जाती तो जबलपुर बंद का आव्हान किया जाएगा। इस अवसर पर शशांक दुबे, सतीश तिवारी, अभिषेक चौकसे, जतिन राज, झल्लेलाल जैन, टीकाराम कोष्ठा, पारस जैन, खुर्शीद अंसारी, आरिफ बेग, अमरीष मिश्रा, राजेश यादव आदि उपस्थित थे।

इधर, सीएम पर कांग्रेस नेता की अभद्र टिप्पणी के विरोध में प्रदर्शन
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह पर कांग्रेस नेता की अभद्र टिप्पणी के विरोध में बुधवार को भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के कार्यक र्ताओं ने रांझी के दर्शन तिराहे पर प्रदर्शन किया। मोर्चा के नगर अध्यक्ष प्रमोद चैहटेल ने कहा, सीएम के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया है। प्रदर्शन में दामोदर सोनी, पप्पू सोनकर, जागेश समुन्द्रे, संजय डोंगल, दशरथ पटेल, गुड्डा केवट, ईश्वर डागौर शामिल थे।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.