पत्नी और किरायदार में प्रेम संबंध का शक, पति ने दोनों को मौत के घाट उतारा

|

Published: 05 May 2021, 02:02 PM IST

पत्नी और किरायदार में प्रेम संबंध का शक, पति ने दोनों को मौत के घाट उतारा

 

murder,husband killed wife,Husband killed wife for dowry,Giridih: Husband killed wife for dowry,Husband killed wife's,Husband killed wife,Husband killed wife ran in maiden,husband killed wife and son,husband killed wife with lover,Husband killed wife and burned on refusing to give money,husband killed wife on silly issue,husband killed wife and burnt her body,gajsinghpur husband killed wife case,Husband killed wife for bed tea,

जबलपुर। ओमती के नया मोहल्ला इलाके में मंगलवार रात एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और किराएदार पर चाकू से वारकर मौत के घाट उतार दिया। प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि आरोपी की पत्नी और किरायदार के बीच प्रेम संबंधों का शक करता था, जिसको लेकर उसने इस वारदात को अंजाम दिया है। ओमती पुलिस ने दोनों शवों को मरचुरी में रखवाया। बुधवार को पीएम कराया जाएगा। इधर पुलिस ने मामले में हत्या का प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी जिसे आज सुबह महानद्दा के पास से गिरफ्तार कर लिया गया है। नया मोहल्ला निवासी शफिया ने बताया कि उसकी बेटी राबिया (24) का विवाह दमोह निवासी मोहम्मद इब्राहिम उर्फ इब्बू से हुआ था। विवाह के बाद से ही राबिया और इब्राहिम उसके पास रहते थे। दोनों की तीन बेटियां हैं।

ओमती थाना क्षेत्र नया मोहल्ले में वारदात
चाकू से वारकर पत्नी और किराएदार की हत्या

 

 

IMAGE CREDIT: Third murderer of jawans caught by MP

मोहम्मद अजमुद्दीन उम्र 23 वर्ष निवासी चाईनीज होटल के सामने घंटाघर ने बताया कि वह सफिया के घर के बाजू में रहता है सफिया रिश्ते में उसकी बुआ है जिसकी बेटी राबिया की शादी दमोह जटाशंकर बीड़ी मौहल्ला निवासी इब्राहिम के साथ हुयी थी जिनकी तीन बेटियां है, बुआ सफिया ने नया मोहल्ला निवासी शकील को कि´राये से कमरा दिया था जिसमे शकील घोड़ा बांधता था और घोड़े को खिलाता पिलाता था, इब्राहिम अपनी पत्नी राबिया और शकील पर संदेह करता था दिनांक 4-5-21 की रात लगभग 10 बजे वह और शकील मंडी से चाय पीकर आये थे शकील घोड़े को दाना खिला रहा था कि उसी समय इब्राहिम पीछे बाथरूम से चाकू निकालकर लाया और शकील को गाली देकर कहने लगा आज तू मरेगा और इब्राहिम ने चाकू से हमला कर शकील को पीछे कमर में चोट पहुचा दी उसने बीच बचाव किया तो इब्राहिम ने फिर से शकील के पेट में चाकू मार दिया, शकील वहीं गिर गया वह चिल्लाया तो राबिया, बुआ सफिया और जाहरा निकल कर बाहर आयीं तो इब्राहिम ने पत्नी राबिया पर भी चाकू से हमला कर सीने में चोट पहुचा दी, राबिया वहीं पर गिर गयी तो इब्राहिम फिर से चाकू से हमला कर वायें हाथ मे चोट पहुंचाते हुये भाग गया। घायल राबिया उम्र 30 वर्ष एवं शकील उम्र 23 वर्ष निवासी नया मोहल्ला को उपचार हेतु विक्टोरिया अस्पताल लाये थे जहां दोनों को डाक्टर द्वारा मृत घोषित कर दिया गया है।

फरार आरोपी इब्राहिम के दोस्तों एवं रिश्तेदारों के संबंध में पतासाजी कर दबिश देने हेतु रवाना की गईं। दौरान पतासाजी के महानद्दा स्थित फरार इब्राहिम के मामा के टाॅल मे दबिश दी गयी जहां टाॅल के अंदर इब्राहिम उर्फ इब्बू पिता रसीद खान उम्र 28 वर्ष का छुपा हुआ मिला जिसे अभिरक्षा में लेते हुये थाना ओमती लाया गया एवं पूछताछ करते हुये घटना में प्रयुक्त चाकू बरामद करते हुये प्रकरण मे विधिवत गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा है।


नया मोहल्ला निवासी इब्राहिम ने पत्नी राबिया और किराएदार शकील पर चाकू से वार कर मौत के घाट उतार दिया। मामले में हत्या का प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है। आरोपी की गिरफ्तारी के बाद वारदात के स्पष्ट कारणों का खुलासा हो सकेगा।
- सतीष झारिया, एसआई, थाना ओमती