अपर आयुक्त राकेश अयाची पर कोरोना महामारी फैलाने का केस दर्ज, होटल मालिक पर भी केस

बिना अनुमति की शादी-पार्टी, फैला कोरोना का संक्रमण
 

<p>MP Corona Cases Live Update </p>

जबलपुर। कोरोना पूरी दुनिया को हिला देने वाला वायरस है, इसकी रोकथाम के लिए सरकारें दिन रात लगी हुई हैं, किंतु जिन लोगों पर नियमों का पालन कराने की जिम्मेदारी है वे ही इसका माखौल उड़ाएं तो फिर भगवान ही मालिक है। जबलपुर भी ऐसे ही शहरों में शामिल हो गया है, जहां 1000 से ज्यादा मामले कोरोना के हो गए हैं। इसमें एक हाईप्रोफाइल शादी होना सबसे बड़ा कारण सामने आया है। इस शादी में शामिल हुए करीब एक सैकड़ा लोग कोराना पॉजीटिव हो गए हैं। जिसके बाद शासन प्रशासन की नींद ‘हराम हो गई है। न चाहते हुए भी अब नगर निगम अपरआयुक्त राकेश अयाची और होटल संचालक पर धाराएं बढ़ाते हुए मामला दर्ज किया गया है।

नगर निगम अपर आयुक्त पर अब महामारी फैलाने का केस, होटल संचालक भी बराबर का भागीदार


जानकारी के अनुसार हाईप्रोफ़ाइल शादी-पार्टी में कोरोना बम फूटने से 80 से अधिक लोग संक्रमण की चपेट में आने के बाद प्रशासन की नींद टूटी। आदेशों की अवहेलना कर बिनी अनुमति लिए होटल में रिसेप्शन करने वाले नगर निगम के अपर आयुक्तराकेश अयाची पर शनिवार को आपदा प्रबंधन और महामारी एक्ट के तहत तगड़ा मामला बनाया गया। इस मामले में होटल संचालक नीटू उर्फ संजय भाटिया भी बराबर का भागीदार है। उसके खिलाफ होटल में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज उपलब्ध नहीं कराने पर साक्ष्य मिटाने और साजिश रचने की भी धारा बढ़ाई गई है। इससे पूर्व अयाची और भाटिया पर 13 जुलाई को मदन महल थाने में 188 भादवि का प्रकरण दर्ज कर खानापूर्ति की गई थी।


पुलिस के अनुसार होटल संचालक नीटू भाटिया से पार्टी में उपस्थित लोगों की जानकारी के लिए सीसीटीवी फुटेज उपलब्ध कराने के लिए कहा गया था। होटल मालिक ने साक्ष्य छिपाने के उद्देश्य से इसे उपलब्ध नहीं कराया। उसने सीसीटीवी फुटेज मिटा दिए। अपर आयुक्तअयाची ने बेटी की शादी का रिसेप्शन बिना अनुमति गुलजार होटल में आयोजित किया था। इसमें 300 से अधिक लोगों के शामिल होने की बात सामने आई थी।

 

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.